बाबा नानक की भक्ति में सराबोर हुआ शहर !    कस्टडी से भागने की कोशिश, केस दर्ज !    उद्घाटन के 9 माह बाद सरकारी अस्पताल में चिकित्सा शुरू !    सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी आये दिल्ली पुलिस के समर्थन में !    हेलमेट न दस्तावेज, 28 हजार जुर्माना, स्कूटी भी जब्त !    पाक में सुरक्षा दस्ते  पर हमला, 5 की मौत !    मां, 2 बेटियों पर तेजाब डाला, हालत गम्‍भीर !    सीएम के फोन पर धमकी देने का आरोपी काबू !    रातभर चली मुठभेड़ में 2 और आतंकी ढेर !    वृद्ध महिला के उत्पीड़न मामले में हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    

हरियाणा के संस्कारों ने बनाया मजबूत

Posted On September - 9 - 2019

रोहतक में रविवार काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काे पगड़ी पहनाते हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर।
-प्रेट्र

हरीश भारद्वाज/हप्र
रोहतक, 8 सितंबर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हरियाणा से मिली सीख और संस्कार से हमें मजबूती मिली है। इसके बूते किसी भी चुनौती से टक्कर ले सकता हूं। प्रधानमंत्री रविवार को रोहतक के मेला ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर किया गया था। रैली के संयोजक रोहतक के विधायक एवं सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर रहे।
मोदी ने कहा, ‘दशकों पुरानी हो या भविष्य की, हम चुनौतियों से सीधे टकराना जानते हैं। चुनौतियों से हमने सीखा है। जम्मू-कश्मीर, लद्दाख हो या मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा, या गंभीर होता जल संकट- हमने हर चुनौती का सामना किया है। हम जो संकल्प लेते हैं, उसे पूरा करते हैं।’
प्रधानमंत्री ने कहा कि वह ऐसे समय हरियाणा आए हैं जब उनकी सरकार के सौ दिन पूरे हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘ये सौ दिन परिवर्तन के रहे, बड़े निर्णय के रहे, जनसंकल्प के रहे, जनसिद्धियों के रहे।’ उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद से निपटने, मुस्लिम भाइयों की सुरक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में नए-नए नियम बनाए गए। बैंकिंग व्यवस्था को मजबूत किया गया। अभी तो यह शुरुआत है। आने वाले दिनों में और बड़े फैसले लिए जाएंगे।’ मोदी ने दावा किया कि इन सौ दिनों में संसद में जितने बिल पास हुए, इतने पिछले साठ साल के किसी सत्र में नहीं हुए। उन्होंने कहा कि आज मंच भले ही भाजपा का है मगर रिकॉर्ड कार्यों के लिए मैं सभी दलों के सांसदों को धन्यवाद देता हूं।
सीएम मनोहरलाल खट्टर की पीठ थपथपाते हुए मोदी ने कहा, ‘उनकी (खट्टर की) टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने परिवारवाद, भ्रष्टाचार व नौकरियों में बंदरबाट को खत्म कर प्रदेश की राजनीति को नयी दिशा देने का कार्य किया है।’


Comments Off on हरियाणा के संस्कारों ने बनाया मजबूत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.