मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

सोपोर में लश्कर आतंकियों के 8 सहयोगी गिरफ्तार

Posted On September - 11 - 2019

श्रीनगर, 10 सितंबर (एजेंसी)
कश्मीर के सोपोर में पोस्टर छापकर स्थानीय लोगों को डराने-धमकाने के आरोप में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के 8 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि कश्मीर के कुछ हिस्सों में लगाए गये इन पोस्टरों में स्थानीय लोगों को धमकाया गया था। प्रवक्ता के अनुसार शुरुआती जांच में पाया गया कि इस मामले में आतंकवादियों के 8 सहयोगी- एजाज मीर, उमर मीर, तौसीफ नजर, इम्तियाज नजर, उमर अकबर, फैजान लतीफ, दानिश हबीब और शौकत अहमद मीर- शामिल थे। उन्होंने कहा, ‘माना जा रहा है कि स्थानीय आतंकी सज्जाद मीर उर्फ हैदर व उसके सहयोगी मुदस्सिर पंडित और आसिफ मकबूल भट इस मामले के मास्टरमाइंड हैं। उनके कहने पर ही पोस्टर तैयार किए गये। ये तीनों प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं।’

मोहर्रम पर कश्मीर में कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध
श्रीनगर (एजेंसी) : कश्मीर में मंगलवार को मोहर्रम के दिन शहर और घाटी के कई हिस्सों में कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगाए गये। अधिकारियों को आशंका थी कि बड़ी संख्या में लोगों के एकत्र होने से हिंसा भड़क सकती है। वाणिज्यिक केंद्र लाल चौक और आसपास के इलाकों के सभी प्रवेश द्वारों को कंटीले तारों से बंद कर दिया गया और भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए गये। उन्होंने बताया कि घाटी में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियाती तौर पर कश्मीर के कई हिस्सों में प्रतिबंध लगाए गये।


Comments Off on सोपोर में लश्कर आतंकियों के 8 सहयोगी गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.