मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

सुझाव स्वीकारते हैं बच्चन

Posted On September - 7 - 2019

रूबरू/प्रिया पाटिल

मेघा
केबीसी का 11वां सीज़न चल रहा है। इस शो को इसके होस्ट अमिताभ बच्चन के लिये ज्यादा जाना जाता है। केबीसी में उनका सवाल पूछने का अंदाज़ ही नहीं स्टाइल भी आकर्षित करता है। जिस तरह से वह खुद को कैरी करते हैं, वह दर्शकों को खूब भाता है। एक खास अंदाज़ में तैयार होकर बिग बी सबके सामने आते हैं। उन्हें खास लुक देती हैं सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट प्रिया।
एक बातचीत में, एबी की स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल, भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित स्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करती हैं। अमिताभ की स्टाइलिस्ट प्रिया से बातचीत के कुछ अंश….
अमिताभ बच्चन को केबीसी के लिए स्टाइल करने का अनुभव कैसा है ?
मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ पिछले 7 वर्षों से जुड़ी हुई हूं, लेकिन पिछले साल ही मैंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्टाइल करना शुरू किया था। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस हो रही है क्योंकि यह बॉलीवुड के सबसे बड़े और सम्मानित सितारों में से एक के लिए काम करने का सम्मान है। जब उन्हें स्टाइल करने की बात आती है तो बच्चन खुले तौर पर सुझाव लेते हैं और कई अवसरों पर अपने सुझाव जोड़ते भी हैं। मैं उनके लिए डिजाइन का एक स्टोरी बोर्ड बनाकर इस प्रक्रिया को रोमांचक बनाती हूं।
इस सीज़न में उन्हें यह अलग अंदाज देने के लिये किस तरह की मेहनत की है?
वह लुक जिसे वे खूबसूरती से कैरी करते हैं, वह उनका स्टाइलिश क्लासिक लुक है और यह एक ऐसा स्टाइल है, जिसे वह व्यक्तिगत रूप से भी पसंद करते हैं। इस सीज़न में जो थ्री-पीस सूट वह कैरी कर रहे हैं, वह पिछले सीज़न के नेवी ब्लू और ब्लैक जैसे गहरे और औपचारिक रंगों के साथ बना हुआ है। इस बार ए्क खास चीज़ पर अगर आपने गौर किया होगा, वह टाई नॉट है, जैसे कि द एल्ड्रेड नॉट, द ट्रिनिटी नॉट और द रोज नॉट, जैसे कुछ नाम हैं, जो क्लासिक सूट को बोल्ड लुक देते हैं। वह जो लुक पसंद करते हैं, उसके लिए मैं हर छोटी बारीकी पर विचार करती हूं। बटन और कपड़े सीधे इटली से आयात किए जाते हैं और इस वजह से सही सामग्री खरीदने में बहुत समय लगता है। इन सामग्रियों को खरीदने से पहले, कैमरे पर फिट होने के लिए उनका स्क्रीन टेस्ट किया जाता है। फिर ऑर्डर किया जाता है।
अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताएं? कोई यादें?
वह बहुत ही मिलनसार हैं और मैं उन्हें स्टाइल का जो भी सुझाव देती हूं, वह उसका स्वागत करते हैं। उदाहरण के लिए, पिछले साल मैंने तीन-पीस सूट का सुझाव दिया था, वह तुरंत विभिन्न शैलियों को आज़माने के लिए सहमत हो गए। वह जो भी पोशाक अपनाते हैं, वह एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाती है।
क्या अमिताभ बच्चन स्टाइल में अपना इनपुट देते हैं?
वह सुझाव लेने और देने के लिए बहुत खुले हैं। वास्तव में पिछले साल, उन्होंने टाई पर ब्रोच पेश किया था क्योंकि वह कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते थे। हमें ब्रोच बनाना था क्योंकि यह बाज़ार में उपलब्ध नहीं था और पिछले साल उनके पहले प्रोमो के ऑन-एयर होने के साथ स्टाइल भी लॉन्च किया गया। कुछ ही हफ्तों में, मुंबई के भीतर, सभी फैशन आउटलेट में वे ब्रोच मिलने लगे। इस वर्ष हमने उनकी जैकेट के लिए लाइट लुक पर काम किया, जैसे कि न्यूनतर लैपेल पिन जो उनके टाई में उपयोग किए जा रहे हैं।
केबीसी में मिस्टर बच्चन के अलावा आप किन सेलेब्रिटीज़ को स्टाइल करती हैं?
मैं किरन खेर की स्टाइलिस्ट भी हूं और अलग-अलग रियलिटी शो के लिए उन्हें स्टाइल किया है। जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो उनके साथ काम करने में मज़ा आता है। उनके पास फैशन के बारे में बहुत जानकारी है। और भी कई स्टार्स हैं।
आपने कभी केबीसी जैसे शो से जुड़े होने की कल्पना की थी?
मैं सिद्धार्थ बसु को श्रेय देना चाहूंगी, जिनके साथ मैंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ एक रियलिटी शो में की थी। जब मैं केबीसी में आई तो मेरी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं। मैं तब पर्दे के पीछे काम कर रही थी और पिछले सीज़न से ही मैंने व्यक्तिगत रूप से अमिताभ बच्चन के लिए डिज़ाइन करना शुरू किया था।
मुझे उम्मीद है कि इस सीज़न में, दर्शकों को शो के साथ-साथ बच्चन के लुक से भी प्यार हो जाएगा।


Comments Off on सुझाव स्वीकारते हैं बच्चन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.