आयुष्मान कार्ड बनाने के बहाने 90 हजार की ठगी !    चुनाव के दृष्टिगत कानून व्यवस्था की स्थिति पर की गई चर्चा !    पंप कारिंदों के मोबाइल चुराए, किशोर काबू !    कपूरथला के गांव में 50 ग्रामीण डेंगू की चपेट में !    उमस से अभी राहत नहीं, 5 दिन में लौटने लगेगा मानसून !    गोदावरी नदी में नौका डूबने से 12 लोगों की मौत !    शताब्दी, राजधानी ट्रेनों में दिखेंगे गुरु नानक के संदेश !    ड्रोन हमले के बाद सऊदी अरब से तेल की आपूर्ति हुई आधी !    सरकार मैसेज का स्रोत जानने की मांग पर अडिग !    अर्थशास्त्र का अच्छा जानकार ही उबार सकता है अर्थव्यवस्था : स्वामी !    

सिल्वर स्क्रीन

Posted On September - 7 - 2019

ए. चक्रवर्ती

सोशल मीडिया से दूर सारा
सारा केदारनाथ की विफलता के बाद लगातार आगे बढ़ रही है। इसमें उनकी दूसरी फिल्म सिंबा का बड़ा हाथ रहा है। इम्तियाज अली की अनाम फिल्म के अलावा डेविड धवन के कुली नंबर-1 के रीमेक में भी वरुण धवन के साथ उनकी जोड़ी बनाई गई है। सोशल मीडिया के इस दौर में भी वह उसका इस्तेमाल न के बराबर करती है। सारा के मुताबिक कार्टून फिल्में मुझे काफी रिलीफ देती हैं। मेरे ख्याल से सोशल मीडिया में ज्यादा माथा-पच्ची करने की बजाय ये कार्टूंन के किरदार आपको ज्यादा राहत देंगे।

 

जैकलीन-साजिद की दोस्ती
अभी तीन-चार महीने पहले फराह खान के भाई साजिद खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज के रोमांस की खबरें खूब सुर्खियां बनी थीं। पर एक दिन अचानक साजिद खान के खिलाफ आरोप लगाकर जैकलीन ने साजिद से शादी करने से इनकार कर दिया था। अब लगता है दोनों के बीच की कटुता खत्म होने लगी है। असल में हुआ यह कि साजिद खान के जीजा शिरीष कुंडेर की फिल्म में जैकलीन काम कर रही है। उसी में साजिद के साथ उनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। वैसे भी साजिद के पास छिटपुट टीवी के अलावा फिल्मों में कोई काम नहीं है। वैसे भी जैकलीन की स्थिति इंडस्ट्री में पहले जैसी नहीं रही है।

उम्र का तकाजा
उदित नारायण को पिछले एक माह में फोन पर तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जाहिर है ऐसे में पुलिस की शरण में जाना पड़ा है। असल में इससे पहले की दो बार की धमकी को उदित ने बहुत सहज तौर पर लिया था। उन्हें तीनों बार एक ही नंबर से फोन पर ही धमकी दी जाती रही है। इससे घबराकर उन्होंने अंबोली थाने में रिपोर्ट लिखवाई है। दूसरी ओर उदित खासे व्यस्त हो चले हैं। इन दिनों कई म्यूजिकल रियलिटी शो के जज के तौर पर उन्हें खूब निमंत्रण मिल रहे हैं। वह बताते हैं,‘ मैं किसी भी बात पर कोई भी तनाव अपने ऊपर हावी नहीं होने देता हूं। हर गायक के गायन की एक उम्र होती है। मैंने भी उम्र के इस तकाजे को अच्छी तरह से समझा है। यह क्या कम बात है कि आज भी मेरे गाये पुराने गाने पहले की तरह बज रहे हैं।

ज़ख्मी दिशा ने किये स्टंट
इन दिनों अभिनेत्री दिशा पटनी मोहित सूरी की फिल्म मलंग की शूटिंग को लेकर बेहद व्यस्त है। पिछले दिनों इस फिल्म के कुछ स्टंट सीन करते समय उन्हें काफी चोट लगी थी। पर चोट की परवाह न करते हुए वह इसकी शूटिंग करती रही। इससे पहले भी इस फिल्म की शूटिंग से पहले वह बीमार पड़ गई थी, पर बीमारी की परवाह न करते हुए वह इसकी शूटिंग करती रही। दिशा के मुताबिक जहां तक स्टंट सीन करने का सवाल है, इस मामले में थोड़ा साहसी होने के बावजूद पानी और ऊंचाई से मुझे बहुत फोबिया है। पर दर्द को बर्दाश्त करते हुए मैंने शूट पूरा किया। सारे स्टंट खुद किए। इसके बाद एक हफ्ते का रेस्ट लिया था।

दीपिका को फूलों से प्यार
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को फूलों से गहरा प्यार है। इसलिए किसी खास मौके पर अपने आसपास के माहौल को फूलों से सजाना उन्हें बहुत अच्छा लगता है। आपने देखा ही होगा उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी में भी फूलों से अच्छी सज्जा की गई थी। बहुत कम लोगों को पता हो कि मुंबई के भव्य घर के टैरेस में इस स्टार का अपना एक फूलों का बागान है। वैसे वाटर लिली दीपिका का पसंदीदा फूल है।

करण ने सच कबूला
कुछ दिन पहले एक बुक लांच के इवेंट में पहुंचकर करण जौहर को काफी दुविधाजनक स्थिति का सामना करना पड़ा। इस कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने उन पर सवालों की झड़ी लगा दी। उन पर एक सवाल दागा गया, वह क्यों इस तरह की फिल्में बनाते हैं, जिसका वास्तविकता से बहुत कम रिश्ता होता है। उनका तर्क था कि चूंकि उनकी फिल्मों का हीरो अमूमन उच्च वर्ग का होता है, इसलिए उसके दुख-दर्द कम ही होते हैं। पर वास्तव में क्या कभी ऐसा होता है। उन्होंने इस सच को अंततः कबूल कर ही लिया कि जिस दुनिया को उन्होंने देखा ही नहीं, ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने में वह जरा भी यकीन नहीं करते। ऐसे में तख्त जैसी भव्य फिल्म बनाना ही उन्हें पसंद है, जिसकी शूटिंग वह जल्द शुरू करेंगे।

राखी की शादी की खबर
राखी सावंत अब एक बार फिर शादी की खबर के चलते स्पाॅटलाइट में हैं। इन दिनों यह खबर आ रही है कि उन्होंने काफी गुपचुप ढंग से एक प्रवासी व्यवसायी के साथ ब्याह रचा लिया है। फिर मीडिया से इतनी लुका-छिपी क्यों? कहा जाता है कि राखी ने पहली शादी एक व्यवसायी इंग्लेस पारुजनवाला से फ्लैट खरीदने का पैसा पाने के लिए की। दूसरी शादी उन्होंने एक रियलिटी शो के प्रतियोगी दीपक कलाल के साथ की। इस नयी शादी के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी सच्चाई भी जल्दी सामने आ जाएगी।

सुखविंदर शादी  कब करेंगे
सुखविंदर अपने जीवन के अर्द्धशतक को जल्द ही पार कर लेंगे। पिछली बार जब वह मिले थे तो शादी को लेकर उनका कहना था कि वह जल्द ही इस बारे में कुछ तय कर लेंगे। सिर्फ डर या इच्छा से शादी नहीं होती है। और भी बहुत सारे फैक्टर होते हैं। मगर आप जल्दी अच्छी खबर पाएंगे, थोड़ा धैर्य रखिए। मैं इस बात पर यकीन करता हूं कि मैरेज इज ए वंडरफुल पार्ट आॅफ लाइफ….’


Comments Off on सिल्वर स्क्रीन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.