एकदा !    रॉबर्ट पायस को 30 दिन का पैरोल !    कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे !    श्रीनगर, 21 नवंबर (एजेंसी) !    आस्ट्रेलिया ने पाक पर कसा शिकंजा !    जिलों में होने वाले राहगीरी कार्यक्रम अब थीम के साथ ही कराए जाएंगे !    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा भी भागीदार !    हरियाणा में मंत्रियों को मिलेगी ट्रांसफर पावर !    सीएम, डिप्टी सीएम समेत मंत्रियों के छोटे पदनाम तय !    पंचकूला डेरा हिंसा मामले में आरोप तय !    

साढ़े 21 करोड़ से बनेगा ओवर ब्रिज

Posted On September - 11 - 2019

अंबाला, 10 सितंबर (निस)
क्षेत्र के लोगों की किस्मत का सितारा मौजूदा समय में ऊंचाइयों की तरफ बढ़ रहा है। यह बात स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को 21 करोड़ 48 लाख रुपये की लागत से नन्हेड़ा गांव के नजदीक अंबाला-सहारनपुर रेल मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज क्रासिंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने उपरांत लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि यह निर्माण कार्य 21 महीनों में पूरा कर लिया जायेगा। इस रेलवे ओवर ब्रिज के बनने से रंगिया मंडी, शाहपुर, नन्हेड़ा, मच्छौंडा, आनंद विहार, विद्या नगर, मिलापनगर, घसीटपुर तथा आसपास के क्षेत्र के लोगों को आवागमन में लाभ होगा। इस अवसर पर ललिता प्रसाद, राजीव गुप्ता, जसबीर जस्सी, अजय बवेजा सहित काफी संख्या में लोगों के साथ-साथ अधिकारी और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

पॉवर लिफ्टिंग के खिलाड़ियों ने की मुलाकात


अंबाला छावनी में मंगलवार को मंत्री अनिल विज से मुलाकात करते राज्य स्तरीय पॉवर लिफ्िटंग प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी। -प्रदीप मैनी

अंबाला (निस) : राज्य स्तरीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों ने खेल मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर मुलाकात की। बता दें कि 7 व 8 सितंबर को राज्य स्तरीय पॉवर लिफि्टंग सब जूनियर,जूनियर, सीनियर, महिला व पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन जिला कैथल के गांव सीवन में किया गया। इस प्रतियोगिता में अंबाला जिला वे ओवर ऑल सब-जूनियर महिला वर्ग की ट्राफी पर कब्जा किया और सीनियर महिला वर्ग में द्वितीय ओवरऑल ट्रॉफी जीती। प्रतियोगिता में खिलाड़ी गुरप्रीत कौर 81 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया, मुस्कान ने 72 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान, प्रियंका ने 64 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान, रजनी ने 72 किलोग्राम भार वर्ग में द्वितीय स्थान हासिल किया।


Comments Off on साढ़े 21 करोड़ से बनेगा ओवर ब्रिज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.