दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

सरकार से कोई वर्ग खुश नहीं, पर भाजपाई कर रहे 75 पार की बात

Posted On September - 20 - 2019

हिसार/फतेहाबाद, 19 सितंबर (हप्र/निस)

फतेहाबाद में बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच पर प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य पदाधिकारी। -निस

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा एवं पार्टी विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बृहस्पतिवार को हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया। हिसार में सम्मेलन के दौरान विधायक कुलदीप बिश्नोई एवं उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई नहीं पहुंचे। हालांकि बिश्नोई समर्थक पूर्व सांसद रामजीलाल बैठक में पहुंचे। इस बीच बैठक में हांसी से टिकट की दावेदारी जता रहे हरपाल बूरा व बरवाला से दावेदारी जता रहे राजेंद्र सूरा ने भी अपनी ताकत दिखाई।
सम्मेलन में कुमारी सैलजा व हुड्डा ने भाजपा सरकार पर हमला बोला और कांग्रेस की सरकार के गठन का दावा किया। हुड्डा ने सरकार को भ्रष्टतम व इवेंट मैनेजमेंट वाली सरकार बताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जो निराशा थी, वह अब आशा में बदल चुकी है। वहीं कुमारी सैलजा ने कहा कि इस सरकार की नींव ही झूठ व धोखे पर रखी गई है। जब इस सरकार से कोई वर्ग खुश नहीं है तो कैसे भाजपा नेता 75 पार की बात करते हैं। सम्मेलन में पूर्व विधायक सावित्री जिंदल और प्रो. संपत सिंह ने भी अपने विचार रखे।
इस अवसर पर सुभाष गोयल, पूर्व सांसद रामजीलाल, रामनिवास घोड़ेला, रामभगत शर्मा, नरेश सेलवाल, रामकिशन फौजी, बिहारी लाल राड़ा, मुकेश सैनी, भूपेंद्र कासनिया आदि मौजूद रहे। वहीं फतेहाबाद में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश भारी आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़कर रख दी है।
सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री एवं सीएलपी लीडर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी विचार रखे और भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। सम्मेलन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर नहीं आए। सम्मेलन में पूर्व कृषिमंत्री परमवीर सिंह और पूर्व विधायक दुड़ाराम की उपस्थिति चर्चा में रही। इस अवसर पर पूर्व सांसद रणजीत चौटाला, डॉ. केवी सिंह, रामफल लोट, पूर्व विधायक जरनैल सिंह, कृष्णा पूनिया, आनंदवीर गिल्लाखेड़ा, गुलबहार सिंह एडवोकेट व अन्य नेता उपस्थित रहे।
तो कुलदीप की टिकट पक्की !
कुमार मुकेश, हिसार: कुमारी सैलजा एवं हुड्डा के कार्यक्रम से दूरी बनाकर बेशक कुलदीप बिश्नोई ने कोई संदेश देने की कोिशश की हो, बावजूद इसके उनकी टिकट को कोई खतरा नहीं दिखाई दे रहा। हिसार की टिकट पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल को मिलने के पूरे आसार हैं, वहीं उकलाना की टिकट भी पूर्व विधायक नरेश सेलवाल को तय मानी जा रही है। दरअसल, कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले कुमारी सैलजा से सम्मेलन में नहीं आने वाले नेताओं के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह समय चुनाव की तैयारी का है, हो सकता है, किसी नेता के पास समय न हो लेकिन आखिरकार वह काम तो पार्टी के लिए ही कर रहा है। अप्रत्यक्ष रूप से उन्होंने हांसी से विधायक रेणुका बिश्नोई की टिकट को भी खतरा नहीं बताया, पर कहा, उन्हें नहीं पता है कि उनकी क्या इच्छा है।
पार्टी अध्यक्ष तय करेंगी कौन होगा सीएम
कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के सवाल पर सैलजा ने कहाकि कांग्रेस सीएम के नाम की घोषणा नहीं करती, बाद में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी इसे तय करेंगी, क्योंकि यही कांग्रेस की संस्कृति है। उन्होंने माना कि टिकटों का बंटवारा चुनौती होती है, लेकिन इसमें जीतने वाले, नए चेहरे, महिलाएं, कार्यकर्ता और सामाजिक संतुलन का ध्यान रखा जाएगा।


Comments Off on सरकार से कोई वर्ग खुश नहीं, पर भाजपाई कर रहे 75 पार की बात
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.