सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

सफाई कर्मियों के आंदोलन का समर्थन

Posted On September - 11 - 2019

रोहतक, 10 सितंबर (हप्र)
ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के धरने-प्रदर्शन को नगरपालिका कर्मचारी संघ और सर्व कर्मचारी संघ ने भी समर्थन का ऐलान किया। ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन (सीटू) के जिला सह संयोजक संजय रिटौली और सीटू प्रदेश उपाध्यक्ष रामचंद्र सिवाच, जिला अध्यक्ष कमलेश लाहली ने कहा कि 27 अगस्त से लगातार हरियाणा सरकार की हठधर्मिता के चलते ग्रामीण सफाई कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ हड़ताल पर बैठे हैं। धरने की अध्यक्षता विनोद बहूअकबरपुर ने की। धरने में सीटू जिला सह सचिव विनोद, महेंद्र, उर्मिला सुनील, संजय, रविंद्र, रोशनी, सुमित्रा, मनदीप, सनीश सिसर, आसीन, दर्शना शामिल रहे।
फतेहाबाद (निस) : बीडीपीओ ब्लाक में धरना दे रहे ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को आज मानावाली, बनगांव, सोत्तर भट्टू, बड़ोपल, चिन्दड़, खाराखेड़ी, धारनियां, खैरातीखेड़ा, दौलतपुर, एमपी रोही व अयाल्की के सरपंचों ने पहुंचकर आंदोलन को अपना समर्थन दिया और सरकार से मांग की कि ग्रामीण सफाई कर्मचारियों की मांगों पर बातचीत कर उनका समाधान किया जाए। धरने में ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन के ब्लाक सचिव बलबीर सिंह बीघड़, ब्लाक प्रधान राजेन्द्र सिंह दरियापुर, संजय दौलतपुर, चानन सिंह खैरातीखेड़ा, जगदीश, बाला देवी, शारदा देवी, वेदप्रकाश बड़ोपल, देशराज धांगड़ ने भी भाग लिया।
नगर परिषद अधिकारी का घेराव
भिवानी (हप्र) : नगरपालिका सफाई कर्मचारी संघ सम्बंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने नगर परिषद कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारियों व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इससे पहले सफाई कर्मचारियों ने सेक्रेटरी का घेराव कर रोष प्रकट किया। कर्मचारियों का नेतृत्व प्रधान विजय कुमार ने किया। सचिव शीतल बागड़ी, कोषाध्यक्ष सुनील बिडलान ने कहा कि अगर उनकी उक्त मांगों का कोई समाधान नहीं निकला तो वे अपने आंदोलन को तेज कर देंगे। इस अवसर पर उप प्रधान श्रीभगवान, मनीषा बाला, सरोज, महीपाल, इंद्राज, सुनील, विक्की, पुरूषोत्तम, जोनी सहित अनेक नप कर्मचारी उपस्थित थे।
एसडीएम को दिया ज्ञापन
बाढड़ा (निस): ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार को एसडीएम बाढड़ा का ज्ञापन सौंप कर उनकी मांगों के बारे में अवगत कराया। उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार ने जल्द ही अपने रवैये में बदलाव नहीं किया तो प्रदेश स्तर पर सीएम मनोहर लाल का पुतला जलाया जाएगा। कस्बे के बीडीपीओ कार्यालय में संचालित धरने पर भवन निर्माण कामगार यूनियन जिला सह सचिव सुमेर सिंह धारणी ने ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को संबोधित किया तथा उनको यूनियन की तरफ से समर्थन का भी एेलान किया।


Comments Off on सफाई कर्मियों के आंदोलन का समर्थन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.