बाबा नानक की भक्ति में सराबोर हुआ शहर !    कस्टडी से भागने की कोशिश, केस दर्ज !    उद्घाटन के 9 माह बाद सरकारी अस्पताल में चिकित्सा शुरू !    सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी आये दिल्ली पुलिस के समर्थन में !    हेलमेट न दस्तावेज, 28 हजार जुर्माना, स्कूटी भी जब्त !    पाक में सुरक्षा दस्ते  पर हमला, 5 की मौत !    मां, 2 बेटियों पर तेजाब डाला, हालत गम्‍भीर !    सीएम के फोन पर धमकी देने का आरोपी काबू !    रातभर चली मुठभेड़ में 2 और आतंकी ढेर !    वृद्ध महिला के उत्पीड़न मामले में हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    

सड़क पर उतरे रोडवेज कर्मी, जताया रोष

Posted On September - 12 - 2019

भिवानी, 11 सितंबर (हप्र)

चरखी दादरी में बुधवार को रोष प्रदर्शन करते रोडवेज कर्मचारी। -निस

510 प्राइवेट बसों के किलोमीटर स्कीम पर लेने के विरुद्ध बुधवार को भिवानी डिपो में प्रदर्शन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रधान राजेश शर्मा, सज्जन शर्मा पवन फोगाट व घीसूराम ने संयुक्त रूप से की। इस मौके पर तालमेल कमेटी के प्रदेश के नेता वीरेन्द्र धनखड़ ने कहा कि राज्य सरकार जनहित से सरोकार रखने वाले परिवहन जैसे विभाग को किलोमीटर स्कीम के माध्यम से निगम बनाना चाहती है। किलोमीटर स्कीम में जांच के दौरान भारी घोटाले का पर्दाफाश हुआ है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार ने यदि स्कीम रद्द नहीं की तथा 32 सूत्री मांग पत्र को लागू नहीं किया तो 22 सितंबर को इसराना में राज्य स्तरीय नागरिक सम्मेलन किया जाएगा। सभा को महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता मनोज बल्लू, जिला प्रधान सूरजमल लेंघा, पूर्व प्रधान राजकुमार दलाल, इंद्रसिंह, जयसिंह, रामफल शर्मा, सोनू ने भी संबोधित किया।
फतेहाबाद (निस) : रोडवेज प्रांगण में आयोजित गेट मीटिंग की अध्यक्षता सभी यूनियनों के डिपो प्रधान मनोज कुण्डू, शिव कुमार, सत्येन्द्र ग्रोवर, ईश्वर सहारण ने संयुक्त रूप से की व संचालन सचिवों द्वारा किया गया। विरोध प्रदर्शन में तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य दलबीर किरमारा, सरबत पूनियां, मनोज कुण्डू, सत्येन्द्र आदि भी उपस्थित रहे।
लोहारू (निस) : लोहारू उप डिपो में इंटक इकाई प्रधान सुरेश फरटिया की अध्यक्षता में दो घंटे के लिए किए रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर कर्मचारी महासंघ के प्रधान सुरेंद्र, सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान सुरेंद्र पटौदी, रणबीर पूनिया, सुरेश, रमेश लांबा आदि कर्मचारी मौजूद थे।
हिसार (हप्र) : हिसार डिपो में रोष प्रदर्शन का नेतृत्व हिसार डिपो के प्रधान राजपाल नैन, कुलदीप पाबड़ा, राजकुमार चौहान व रमेश माल ने संयुक्त रूप से किया। प्रदर्शन का संचालन भागीरथ शर्मा ने किया। कर्मचारी नेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार 16 अक्तूबर से 3 नवंबर 2018 तक 18 दिन की हड़ताल से सबक लेकर निजी परमिट रद्द करे।
जींद (हप्र) : बुधवार को रोडवेज कर्मचारियों ने 2 घंटे प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की संयुक्त अध्यक्षता रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी से संबंधित यूनियनों के प्रधान अनूप लाठर, सज्जन कंडेला, सुशील ईकस, संजय खरेंटी ने की।

गेट मीटिंग कर 2 घंटे ठप रखा कामकाज
चरखी दादरी (निस) : रोडवेज कर्मचारी दादरी बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और वर्कशाप में गेट मीटिंग की। मीटिंग के बाद कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और बस स्टैंड पर दो घंटे का धरना दिया। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे तालमेल कमेटी के सदस्य रणबीर गहलौत, डिपो प्रधान राजेश रावलधी व कृष्ण ऊण ने संयुक्त रूप से किया।उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि निजी बसों के टेंडर रद्द फैसले का वापस नहीं लिया व कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया जो फिर से हड़ताल पर चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि 22 सितंबर को पानीपत में परिवहन मंत्री के शहर में रोडवेज कर्मचारी बड़ा आंदोलन करेंगे। इस दौरान हड़ताल का भी फैसला लिया जा सकता है।

रोहतक में भी गरजे
रोहतक (हप्र) : हरियाणा रोडवेज कार्यकारी तालमेल कमेटी के राज्य स्तरीय आह्वान पर रोडवेज कर्मशाला प्रांगण में गेट मीटिंग के बाद 2 घंटे तक प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन की अध्यक्षता डिपो प्रधान जोगेंद्र बल्हारा, हिम्मत राणा, धर्म सिंह व रमेश कुंडू ने संयुक्त रूप से की व संचालन डिपो सचिव उमेद सिंह घनघस, सतबीर सिंह मुंढाल, राजबीर मकडौली ने की। गेट मीटिंग व प्रदर्शन में राज्य के नेता दिनेश हुड्डा, सुमेर सिवाच, कृष्ण सुहाग, जयकुंवार दहिया मौजूद रहे।

बेड़े में शामिल हों नई बसें
रेवाड़ी (निस) : बुधवार को रेवाड़ी के बस स्टेंड परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। अध्यक्षता कमेटी के प्रधान राजपाल यादव, प्रधान बीरसिंह यादव, प्रधान रवि कुमार, प्रधान उधम सिंह ने की। मंच संचालन देवेन्द्र तिवाड़ी ने किया। इस मौके पर संजय, सतीश कुमार, नरेन्द्र दखौरा, राजेन्द्र टींकला, धर्मबीर राठौड़, प्रवीन, रविन्द्र, रामवतार व नवीन कुमार मौजूद थे।


Comments Off on सड़क पर उतरे रोडवेज कर्मी, जताया रोष
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.