सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

वीएलडीए कर्मियों ने फूंकी आदेशों की प्रतियां

Posted On September - 11 - 2019

रोहतक, 10 सितंबर (हप्र)
डिप्लोमा वैटरनरी एसोसिएशन हरियाणा के आह्वान पर स्थानीय जिला उपनिदेशक कार्यालय में जिले के वीएलडीए कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन कर मुख्य सचिव हरियाणा सरकार के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा व यूनियन के खिलाफ अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी द्वारा जारी किए गए आदेशों की प्रतियां जलाई गई। धरने की अध्यक्षता जिला प्रधान सुशील धनखड़ व संचालन जिला सचिव जगवीर सिवाच द्वारा की गई।
यूनियन के प्रांतीय प्रधान बिजेन्द्र सिंह बैनीवाल ने धरनारत वीएलडीए कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पशुपालन विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी द्वारा सभी नियमों को अनदेखा करते हुए केवल मनमर्जी चलाई जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त अधिकारी द्वारा वीएलडीए कर्मचारियों की मांगों की फाइल दबा रखी है। विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने की धमकियां दी जाती हैं।
धरने पर रोहतक के वरिष्ठ सलाहकार सुधीर हुड्डा, सह सचिव राकेश नरवाल, उप प्रधान रविन्द्र सिवाच, सुरेन्द्र खुराना भी मौजूद रहे।

उपनिदेशक कार्यालय पर दिया धरना
फतेहाबाद (निस) : डिप्लोमा वेटरनरी एसोसिएशन हरियाणा के आह्वान पर जिला फतेहाबाद के कर्मचारियों ने आज उपनिदेशक पशुपालन एवं डेयरी विभाग के कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया और नारेबाजी कर रोष जताया। धरने की अध्यक्षता जिला प्रधान रामकुमार ने की व संचालन जिला सचिव धर्मपाल द्वारा किया गया। धरने के दौरान अतिरिक्त मुख्य सचिव, पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग, हरियाणा की गैरकानूनी, असंवैधानिक तथा दमनकारी गतिविधियों के खिलाफ वीएलडीए ने कड़ा रोष जताया। धरने के बाद सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान भूप सिंह भड़ोलांवाली की अगुवाई में उपायुक्त को मुख्य सचिव, हरियाणा सरकार के नाम ज्ञापन दिया गया। धरने को सर्व कर्मचारी संघ के जिला वित्त सचिव पृथ्वी सिंह बाना, रामफल सिंह, नरेश कुमार, दर्शन शर्मा, बलबीर सिंह, बनवारी लाल, चांदीराम, विशाल पंघाल, सीताराम, जयदयाल, राजेश कुमार सहित अनेक वीएलडीए ने भाग लिया। धरने को सर्व कर्मचारी संघ के पूर्व प्रधान बेगराज ने भी संबोधित किया।


Comments Off on वीएलडीए कर्मियों ने फूंकी आदेशों की प्रतियां
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.