हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

वापसी को बेकरार ‘पीसी’

Posted On September - 28 - 2019

कंट्रोवर्सी

इन दिनों बॉलीवुड में वापसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा बहुत बेकरार हैं। इक तो उनकी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ रिलीज़ के लिये तैयार है तो दूसरी तरफ इसके बाद उनके हाथ कोई भी प्रोजेक्ट नहीं है। खबरें ये भी हैं कि प्रियंका चोपड़ा के हाथ से उनका एक और डिज़ायर्ड प्रोजेक्ट ‘गंगूबाई’ छिन गया है। कहा जा रहा है कि उनकी जगह भंसाली अब इस फिल्म को आलिया के साथ ही पूरा करना चाहते हैं। अब प्रियंका खाली हाथ हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर मौजूदगी दर्ज कराने के सिवाय कुछ सूझ नहीं रहा है। इधर इंटरनेट पर छाई 16 साल की इन्वाइरनमेंटल ऐक्टिविस्ट ग्रेटा की तारीफ कर वह फिर से एक बार विवादों में इसलिये हैं क्योंकि हाल ही में वह सिगरेट के धुंए वाली फोटो के लिये ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि प्रियंका पहले भी कई सोशल कॉज सपोर्ट करती रही हैं। उन्होंने स्वीडिश नोबल प्राइज के लिए नॉमिनेट ग्रेटा का वीडियो शेयर किया है और उनकी तारीफ भी की। प्रियंका ने इस पर कैप्शन दिया है, ‘थैंक यू ग्रेटा हमारे चेहरे पर करारा पंच मारने के लिए, अपनी पीढ़ी को साथ लाने और हमें वह बताने के लिए जिसे हमें ज्यादा जानने की जरूरत थी, बताने के लिए कि जो ज्यादा जरूरी है उसे बचाने की ज्यादा जरूरत है। आखिरकार हमारे पास सिर्फ एक ग्रह है।’
प्रियंका का यह ट्वीट कुछ और यूज़र्स की तरह कंगना रनौत की बहन रंगोली को पसंद नहीं आया। उन्होंने प्रियंका को आड़े हाथों लेते हुए लिखा ‘ डियर पीसी आपको वापस देखकर अच्छा लगा, हां यह युवा लड़की अच्छा काम कर रही है, मगर हमारे देश में भी बहुत लोग तन मन धन से इन्वायरनमेंट के लिए काम कर रहे हैं, सिर्फ लेक्चर नहीं दे रहे, रिजल्ट ला रहे हैं। उनके लिए भी कुछ प्यार के शब्द बोल दीजिए… अच्छा लगेगा।’ बता दें कि इन दिनों पीसी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं और वह एक इवेंट में सलमान और अपने बीच की खटास पर भी बोलने से बचती दिखीं। दूसरा इस दौरान उन्हें उनके ड्रैसिंग सेंस के लिये भी ट्रोल होना पड़ा। फिर निक जोनस के बगैर अकेले प्रमोशन में जुटना भी उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा। अब देखना यह है कि उनकी फिल्म को इस तरह की कंट्रोवर्सी कितना फायदा दिलाती हैं।


Comments Off on वापसी को बेकरार ‘पीसी’
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.