एकदा !    रॉबर्ट पायस को 30 दिन का पैरोल !    कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे !    श्रीनगर, 21 नवंबर (एजेंसी) !    आस्ट्रेलिया ने पाक पर कसा शिकंजा !    जिलों में होने वाले राहगीरी कार्यक्रम अब थीम के साथ ही कराए जाएंगे !    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा भी भागीदार !    हरियाणा में मंत्रियों को मिलेगी ट्रांसफर पावर !    सीएम, डिप्टी सीएम समेत मंत्रियों के छोटे पदनाम तय !    पंचकूला डेरा हिंसा मामले में आरोप तय !    

वादाखिलाफी पर कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Posted On September - 11 - 2019

भिवानी में मंगलवार को प्रदर्शन करते सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य। -हप्र

भिवानी, 10 सितंबर (हप्र)
भाजपा सरकार द्वारा कर्मचारियों के साथ वादा खिलाफी के विरोध में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने यहां स्थानीय नेहरू पार्क में प्रदर्शन करते हुए निमंत्रण पत्र की प्रतियां फूंककर रोष प्रकट किया। कर्मचारियों का नेतृत्व जिला प्रधान मा. सुखदर्शन सरोहा ने किया। उन्होंने कहा कि वे गत 8 सितंबर को सीएम सिटी करनाल में अपनी मांगों को लेकर रैली कर रहे थे इसी दौरान सरकार के नुमाइंदों ने कहा कि वे उनकी मांगों के समर्थन में बातें करना चाहते हैं जिस पर कर्मचारी सहमत हो गए लेकिन जब प्रतीक्षा करने के बाद भी कर्मचारियों से बातें करने के लिए कोई भी नहीं आया तो उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार कर्मचारियों की मांगों पर बात न करके चुनाव में जाने का निर्णय ले रही है। इस मौके पर नरेंद्र दिनोद, सुरेंद्र दिनोद, धर्मबीर भाटी, राजेश सांगवान, सहदेव सिंह, राजेश लाम्बा, सुभाष कौशिक सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।
रोहतक (हप्र) : सर्व कर्मचारी संघ एवं नगरपालिका कर्मचारी संघ संबंधित सर्व कर्मचारी संघ ने सयुंक्त मंच पर प्रदर्शन करते हुए सरकार द्वारा दिए आदेश की प्रतियां उपायुक्त कार्यालय के सामने फूंक कर विरोध जताया। विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कर्मबीर सिवाच एवं नगर निगम इकाई प्रधान संजय बिडलान ने की व संचालन जिला सचिव जयकुंवार दहिया द्वारा किया गया।
फतेहाबाद (निस) : सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ सर्व कर्मचारी संघ जिला फतेहाबाद के सभी विभागों के कर्मचारियों ने आज उपायुक्त कार्यालय पर रोष प्रदर्शन किया और सरकार द्वारा जारी बातचीत पत्र की प्रतियां जलाई जाएंगी। प्रदर्शन की अध्यक्षता संघ के जिला प्रधान भूप सिंह भड़ोलांवाली ने की व संचालन जिला सचिव सुरजीत दुसाद ने किया।
नूंह/मेवात (निस) : सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह‌्वान पर जिला इकाई के कर्मचारियों ने मंगलवार को रोष प्रदर्शन का मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। सभी कर्मचारी नूंह के गांधी पार्क में इकट‌्ठे होकर पैदल मार्च बाजार से निकलकर बाईपास पर पहुंचे और वहां पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इस मौके पर सचिव योगराज दीक्षित, तैयब हुसैन, बनवारी लाल, राम अवतार, सतवीर, असलम खान भी मौजूद थे।
सड़क पर उतरकर जताया रोष
चरखी दादरी (निस) : विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले दादरी में मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान जिला प्रधान राजकुमार घिकाड़ा की अगुवाई में शहर में जुलूस निकालते हुए लघु सचिवालय पहुंचे और सीएम के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए निमंत्रण पत्र की प्रतियां भी फूंकी। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे ।
‘परिवहन विभाग पर तालाबंदी करना चाहती है सरकार’
झज्जर (हप्र) : हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने सरकार पर आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार एक बार फिर जनहित से सीधा जुड़ाव रखने वाले परिवहन जैसे विभागों को तालाबंदी करना चाहती है जिससे पूंजीपतियों व धनाढ्य व्यक्तियों को सीधा लाभ पहुंचाना चाहती है। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा व प्रदेश महासचिव वीरेन्द्र सिंह धनखड़ , वरिष्ठ उपाध्यक्ष बालकुमार शर्मा व महासचिव पहल सिंह तंवर ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि हजारों करोड़ के घोटाले में शामिल राजनैतिक रूप से व उच्च अधिकारियों पर कार्रवाई करने की बजाय सरकार पुन: रोडवेज को निगम बनाने पर उतारू है।
प्रधान सचिव के खिलाफ गरजे कर्मचारी
सोनीपत (हप्र) : सरकार पर कर्मचारी विरोधी का आरोप लगाते हुए मंगलवार को नगर पालिका कर्मचारी संघ के सदस्यों ने नगर निगम कार्यालय के गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार द्वारा दी गई बातचीत की प्रतियां को जलाया। कर्मचारियों ने सीएम के प्रधान सचिव की कार्यप्रणाली के खिलाफ भी रोष प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सरकार बातचीत का न्यौता देकर मुकर गई है। इसके चलते कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ रोष पनपने लगा है। ऐसे में नगर निगम व फायर विभाग के कर्मचारियों ने नगर निगम गेट व रैस्ट हाऊस के बाहर सरकार द्वारा बातचीत के लिए दिए गए न्यौते की प्रतियां जलाई। इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य उपप्रधान शीलकराम मलिक, नगर पालिका इकाई प्रधान अजीत सिंह, फायर ब्रिगेड जिला प्रधान राजीव खत्री व संदीप आदि ने सरकार के प्रति रोष जताया।


Comments Off on वादाखिलाफी पर कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.