मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

लौट आये बॉलीवुड के दोस्त, अब बनेंगे पंडित गली का अली

Posted On September - 11 - 2019

प्रदीप सरदाना

न्यूयॉर्क से इलाज कराकर ऋषि कपूर मुंबई लौट आए हैं। बॉलीवुड खुश है। ऋषि ने खुद ट्वीट किया, ’11 महीने 11 दिन बाद मेरी घर वापसी हुई है।’ ऋषि कपूर के खास दोस्त राकेश रोशन ने कहा, ‘ऋषि कपूर आ गए हैं। बड़ी खुशी की बात है कि वह ठीक ठाक होकर लौटे हैं, तंदुरुस्त हैं, अच्छे लग रहे हैं। मेरे लिए ये बेहद खुशी के पल हैं कि मेरा दोस्त वापस आ गया है।’
गौर हो कि ऋषि कपूर पिछले वर्ष 29 सितंबर को अपना इलाज कराने के लिए अपनी पत्नी नीतू सिंह और पुत्र रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क गए थे। हालांकि पहले उन्होंने या परिवार के किसी सदस्य ने नहीं बताया था कि उन्हें कैंसर है। लेकिन बाद में इसकी खबरें आने लगीं। कुछ दिन पहले नीतू सिंह ने भी स्वीकारा, ‘चिंटू कैंसर का इलाज़ करा रहे थे। अब ठीक हो गए हैं।’
उम्मीद थी कि ऋषि अपने 67वें जन्मदिन पर स्वस्थ होकर मुंबई लौटेंगे, लेकिन तब डॉक्टरों ने उन्हें इजाजत नहीं दी। अब 10 सितंबर तड़के जब वह नीतू सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे तो सब जगह खबर फैल गयी। ऋषि ने दाढ़ी बढ़ाई हुई थी। इस बीच, उन्होंने अपना वज़न भी कुछ कम किया है। सूत्रों के अनुसार कुछ दिन आराम करने के बाद ऋषि कपूर फिल्म ‘पंडित गली का अली’ की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी उनके साथ होंगे। ये दोनों पहले ‘अग्निपथ’ में भी साथ काम कर चुके हैं।

दुखद सूचनाओं के दौरान परिवार ने दिया हौसला
न्यूयॉर्क पहुंचने के अगले ही दिन ऋषि कपूर को दुखद खबर मिली कि मुंबई में उनकी मां कृष्णा राजकपूर का निधन हो गया। ऋषि के लिए बेहद मुश्किल की घड़ी थी। असमंजस था कि लौट आएं या इलाज करवाएं, लेकिन भाई रणधीर कपूर ने उन्हें वहीं रहकर अपना इलाज करवाने की सलाह दी। कुछ दिन बाद दिल्ली में ऋषि के जीजा राजन नंदा का भी निधन हो गया। ऋषि इन दुखों को सहते हुए इलाज़ कराते रहे। इलाज भी कम कष्टकारी नहीं था। ऋषि संग नीतू सिंह ढाल बनकर लगातार खड़ी रहीं। नीतू भी इस एक वर्ष के दौरान एक बार भी मुंबई नहीं लौटीं। रणबीर कपूर आते-जाते रहे।

न्यूयॉर्क में भी मिलने पहुंची थीं कई हस्तियां
न्यूयॉर्क में ऋषि से मिलने उनके कई जानकार गए। इनमें आलिया भट्ट, आमिर खान, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अमित खन्ना, मुकेश और नीता अंबानी, अनिल और टीना अंबानी, सुनील गावस्कर, तथा आनंद महिंद्रा शामिल रहे। इस बीच, ऋषि के मुंबई लौटने पर अनुपम खेर, कुणाल कोहली, फरहान अख्तर, अदनान सामी और ज्योति कपूर सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने खुशी जाहिर की है। रणबीर और उनकी बहन रिद्धिमा ने गुब्बारे पर ‘वेलकम होम डैड’ लिखकर स्वागत किया।


Comments Off on लौट आये बॉलीवुड के दोस्त, अब बनेंगे पंडित गली का अली
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.