मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

लोक इंसाफ पार्टी का प्रदर्शन, सरकार का पुतला फूंका

Posted On September - 11 - 2019

लुधियाना में मंगलवार को लोक इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ता डीसी आफिस के बाहर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए। -अश्विनी धीमान

लुधियाना, 10 सितंबर (निस)
लोक इंसाफ पार्टी के करीब 200 कार्यकर्ताओं ने आज यहां मिनी सचिवालय स्थित जिलाधीश के कार्यालय में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारी पंजाब सरकार के विरुद्ध नारे लगाने लगा रहे थे। उनकी मांग थी कि लुधियाना के विधायक एवं उनकी पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस के विरुद्ध बटाला पुलिस ने गुरदासपुर के जिलाधीश विपुल उज्ज्वल के साथ कथित बदसलूकी का जो मामला दर्ज किया है, उसे वापस लिया जाए। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व पार्टी के युवा नेता सन्नी कैंथ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह मामला कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने श्री बैंस पर दबाव बनाने के लिए किया है ताकि वह लुधियाना सिटी सेंटर मामले में उनके द्वारा हाईकोर्ट में विजिलेंस ब्यूरो की क्लोजर रिपोर्ट के विरुद्ध दायर याचिका वापस ले लें।
दम है तो गिरफ्तार करो
लोक इंसाफ पार्टी नेता विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह गिरफ्तारी से नहीं डरते। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा , ‘यदि दम है तो मुझे गिरफ्तार कर लो। ‘
बैंस की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा संघर्ष
गुरदासपुर (निस) : लुधियाना के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस द्वारा डीसी गुरदासपुर विपुल उज्जवल के साथ की गई कथित बदसलूकी के विरोध में मंगलवार को दूसरे दिन भी विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की हड़ताल जारी रही। सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक कर्मचारियों ने विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ काफी भड़ास निकाली। जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में धरने को संबोधित करते हुए इंजीनियर जोगिंदर सिंह नैनोवालिया ने कहा कि जब तक बैंस की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान जिले के सारे स्कूल कालेज तथा सरकारी संस्थान बंद रहे। हड़ताल के चलते दूर दराज के गांवों से सरकारी कामों के लिए आए लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि वे मानते हैं कि विधायक बैंस का व्यवहार गलत था ​परन्तु अब सरकार ने उन पर केस दर्ज कर लिया है फिर भी हड़ताल कर लोगों को परेशान करना क्या सही है।
कर्मचारियों की कलम छोड़ हड़ताल जारी
दूसरी ओर जिलाधीश के कार्यालय में तैनात सरकारी कर्मचारियों ने विधायक बैंस की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज दूसरे दिन भी कलम छोड़ हड़ताल जारी रखी। कर्मचारियों के संगठन के प्रधान विकास जुनेजा ने कहा कि यदि प्रभावशाली लोग गुरदासपुर के जिलाधीश का उनके कार्यालय में अपमान और जीरा के एसडीएम का अपहरण कर उन्हें नदी में फेंकने की धमकी दे सकते हैं तो छोटे कर्मचारियों और आम आदमी का क्या हाल हो सकता है, उसका अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है।


Comments Off on लोक इंसाफ पार्टी का प्रदर्शन, सरकार का पुतला फूंका
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.