पूर्व मंत्री निर्मल सिंह बरी !    मोदी के विमान को रास्ता देने से पाक का इनकार !    सुप्रीमकोर्ट में हुई 4 नये न्यायाधीशों की नियुक्ति !    जिहाद के लिए कश्मीर न जाएं पाकिस्तानी : इमरान !    सेना ने लद्दाख में युद्धाभ्यास कर दिखाई ताकत !    पूर्व सैनिक की हत्या के आरोपी 2 दिन के रिमांड पर !    ईरान पर लगे और अधिक प्रतिबंध !    केरल में कैदी अब पेट्रोल पंप चलाएंगे !    ‘जी हां मैं हूं खलनायक’ पर थिरका विजयवर्गीय का बेटा !    नवाज शरीफ की दोषसिद्धि के खिलाफ याचिका सुनेगी अदालत !    

यमुना किनारे दबा मिला लापता लड़की का शव

Posted On September - 11 - 2019

फरीदाबाद/तिगांव, 10 सितंबर (हप्र/निस)
फरीदाबाद में 10 दिन से लापता नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद युवती के शव को यमुना नदी किनारे गांव कबूलपुर खादर स्थित कैप्टन फॉर्म हाउस क्षेत्र में दफना दिया गया था। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्र से बाहर निकलवाया। इस दौरान इलाके के कांग्रेस विधायक ललित नागर भी मौजूद रहे। किशोरी 30 अगस्त से ही गायब थी। परिजनों ने बहुत ढूढ़ा लेकिन वह नहीं मिली। इस मामले में पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लड़की की खोजबीन में कोई मदद नहीं की। परिजनों ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति के बारे में पता चला जिसने युवती को गायब किया था। उसने ही बताया कि लड़की की हत्या हो चुकी है। उसने हत्या नहीं किया है वह लड़की को गाड़ी में बैठाकर जरूर ले गया था।
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित पिता ने आरोपी के नाम व अन्य विवरण दिया था। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पुलिस उसका मजाक उड़ाती रही। पीडि़त पिता ने कहा कि अगर पुलिस उसी समय आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करती तो उसकी बेटी बच सकती थी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल जांच जारी है।
‘तुरंत निलंबित किये जाएं एसएचओ खेड़ी और आईओ’
लापता लड़की का शव मिलने के बाद तिगांव के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि पुलिस अधिकारियों की लापरवाही के चलते एक बेटी की जान चली गई। इस बेटी का पिता एसएचओ से लेकर डीसीपी तक प्रतिदिन अपनी बेटी को ढूंढने के लिए गुहार लगाता रहा, उन्हें सबूत तक देता रहा परंतु पुलिस सोई रही और आज उस बेटी का शव फार्म हाऊस से बरामद हुआ है। नागर ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीडि़त पिता को सांत्वना दी। उन्होंने खुद एसएचओ से लेकर डीसीपी तक फोन करके इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि वह स्वयं इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेशक मनोज यादव से हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करेंगे तथा थाना खेड़ीपुल एसएचओ व जांच अधिकारी श्रीराम को तुरंत निलंबित किया जाए।


Comments Off on यमुना किनारे दबा मिला लापता लड़की का शव
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.