सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

मांगों को लेकर प्राध्यापकों का धरना

Posted On September - 12 - 2019

रोहतक, 11 सितंबर (हप्र)
हरियाणा कॉलेज टीचर एसोसिएशन के आह्वान पर जाट कॉलेज टीचर एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर कॉलेज में सांकेतिक धरना दिया। जाट कॉलेज टीचर एसोसिएशन के प्रधान डॉ. रविदेव ने बताया कि सहायता प्राप्त कॉलेजों के शिक्षकों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया है। कॉलेज में दिए गए सांकेतिक धरने में एसोसिएशन के उपप्रधान डॉ. बलजीत सिंधु, सचिव डॉ. विवेक दांगी, कोषाध्यक्ष डॉ. मीतू भारती व यूनिट के सभी सदस्य भी उपस्थित रहे।
फतेहाबाद (निस) : एमएम स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज नियमित प्रवक्ताओं ने हरियाणा कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में धरना दिया। हरियाणा कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन की लोकल इकाई फतेहाबाद के प्रधान कैप्टन देेवेन्द्र गेरा ने बताया कि आज हरियाणा के सभी महाविद्यालयों में अपनी मांगों को लेकर महाविद्यालयों में 12 से 2 बजे तक सभी नियमित प्रवक्ता धरना दे रहे हैं। धरने के माध्यम से सरकार का अपनी मांगों की ओर ध्यान आकर्षित करना है। धरने के बाद जिला प्रशासन को सौंपा गया।
गोहाना (निस) : बुधवार को शहर के गवर्नमेंट गर्ल्ज कालेज के प्राध्यापकों ने 2 घंटे की हड़ताल की तथा धरने पर बैठे। बाद में एसडीएम के प्रतिनिधि के रूप में तहसीलदार के माध्यम से सीएम को प्राध्यापकों की मांगों का ज्ञापन भेजा गया। धरने में चांद सिंह मोर, संदीप चोपड़ा, संदीप शर्मा, शलज कुमारी, संजीव शर्मा, मुकेश कुमार, पवन कुमार, अमरीश अत्री, बिमला पूनिया आदि भी बैठे।

मुख्यमंत्री के नाम भेजा ज्ञापन
भिवानी (हप्र) : हरियाणा राजकीय महाविद्यालय एसोसिएशन, महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय टीचर एसोसिएशन और एचसीटीए (हरियाणा कॉलेज टीचर एसोसिएशन) के आह्वान पर वैश्य महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने भी कॉलेज इकाई के नेतृत्व में कॉलेज प्रांगण में धरना दिया। डॉ. नरेंद्र सिंह ने धरनारत शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार शिक्षकों की मूलभूत मांगों को जानबूझ कर अनदेखा कर रही है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन प्रदेश के मुख्यमंत्री से ज्ञापन के माध्यम से मांग करती है कि उनकी मांगों को अविलम्ब माना जाए। धरने में वैश्य महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक पवन कौशिक, संजय गोयल, सुधा चौहान, सविता जैन, धीरज त्रिखा, सुरेंद्र दलाल, पूनम वर्मा, आशा नेहरा, वंदना वत्स, हरिकेश पंघाल, अनिल शर्मा, सतीश श्योराण, कृष्ण शर्मा, रतन सिंह, मनीष कुमार, विपिन गुप्ता, पवन गुप्ता, मंगत राम, सुरेश शर्मा, रीना, श्रुति रानी सहित सभी शिक्षक मौजद थे।


Comments Off on मांगों को लेकर प्राध्यापकों का धरना
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.