मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

बारिश के खलल के बावजूद भारत ए जीत के करीब

Posted On September - 12 - 2019

तिरुवनंतपुरम, 11 सितंबर (भाषा)
भारत ए वर्षा से प्रभावित पहले अनौपचारिक 4 दिवसीय टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण ए के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंच गया। मैदान गीला होने के कारण बुधवार को यहां ग्रीनफील्ड स्टेडियम में केवल 20 ओवर का खेल हो गया। भारत ए ने इस दौरान पांच विकेट हासिल करते हुए दक्षिण अफ्रीका ए का स्कोर दूसरी पारी में नौ विकेट पर 179 रन कर दिया। दक्षिण अफ्रीका ए को सिर्फ 40 रन की बढ़त हासिल है और उसका एक विकेट बचा है। भारत ए ने दक्षिण अफ्रीका ए के पहले पारी के 164 रन के जवाब में 303 रन बनाए थे। भारत ए ने आज हुए 20 ओवर के खेल का पूरा फायदा उठाया।

स्पिनर शाहबाज नदीम (17 रन पर तीन विकेट) और जलज सक्सेना (22 रन पर दो विकेट) ने मेहमान टीम को झटके दिए। कल के नाबाद बल्लेबाजों हेनरिक क्लासेन (48) और वियान मुल्डर (46) ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए दक्षिण अफ्रीका ए को बढ़त दिलाई। दोनों ने 18 ओवर में 74 रन की साझेदारी की। मुल्डर ने इस दौरान छह चौके और एक छक्का मारा। क्लासेन ने धैर्य के साथ बल्लेबाजी करते हुए रन जुटाए। रिकी भुई ने हालांकि मुल्डर को रन आउट करके भारत को वापसी दिलाई। सक्सेना ने इसके बाद डेन पीट (1) को पवेलियन भेजा जबकि नदीम ने मार्को जेनसन (0) को आउट किया। क्लासेन का धैर्य भी इसके बाद जवाब दे गया और वह सक्सेना की गेंद पर शारदुल ठाकुर को कैच दे बैठे। खराब रोशनी के कारण जब दिन का खेल समाप्त घोषित किया गया उस समय लूथो सिपामला (नाबाद 5) और लुंगी एनगिडी (नाबाद शून्य) क्रीज पर डटे हुए थे।


Comments Off on बारिश के खलल के बावजूद भारत ए जीत के करीब
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.