सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

नहीं मिल रही बिजली, लाइनमैन का हुआ तबादला

Posted On September - 12 - 2019

उचाना/जींद, 11 सितंबर (हप्र)
उचाना कलां गांव के किसान दुर्जनपुर एपी फीडर पर आने वाले खेतों में बिजली की सप्लाई शैड्यूल के हिसाब से न आने पर बुधवार को बिजली निगम के कार्यालय में एसडीओ से मिले। किसानों ने बताया कि बीते 15 दिनों से पूरे दिन में दो से तीन घंटे ही बिजली की सप्लाई आती है। मंगलवार को बिजली सप्लाई को लेकर लाइनमैन से कहा गया तो लाइनमैन ने संतोषजनक जबाव देने की बजाए उल्टे किसानों पर केस दर्ज करवाने की धमकी दी। किसानों ने एसडीओ को तुरंत प्रभाव से लाइनमैन नरेश के तबादले की मांग की। एसडीओ ने किसानों की मांग पर लाइमैन नरेश का तबादला कर दिया।
किसान वीरेंद्र, जग्गी, कुलदीप, राजा, पवन, कृष्ण, सतबीर ने कहा कि बिना सिंचाई किए उनकी धान, कपास की फसल खराब होने लगी है। जो शैड्यूल है उसके हिसाब से उन्हें बिजली सप्लाई मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिजली सप्लाई अगर शैड्यूल के हिसाब से उनको खेतों में नहीं मिली तो किसान बिजली निगम कार्यालय में प्रदर्शन करके यहां पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देंगे।


Comments Off on नहीं मिल रही बिजली, लाइनमैन का हुआ तबादला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.