अल-कायदा से जुड़े 3 आतंकवादी ढेर, जाकिर मूसा गिरोह का खात्मा !    एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा !    दुष्कर्म के प्रयास में कोचिंग सेंटर का शिक्षक दोषी करार !    सिविल अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद हड़ताल !    पीठासीन अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार !    ‘या तो गोहाना छोड़ दे नहीं तो गोलियों से भून देंगे’ !    अमेरिका भारत-पाक के बीच सीधी वार्ता का समर्थक !    कुंडू ने की ज्यादा एजेंट बैठाने की मांग !    मनी लांड्रिंग : इकबाल मिर्ची का सहयोगी गिरफ्तार !    छात्रा की याचिका पर एसआईटी, चिन्मयानंद से जवाब तलब !    

चुनाव के दृष्टिगत कानून व्यवस्था की स्थिति पर की गई चर्चा

Posted On September - 16 - 2019

पंचकूला, 15 सितंबर(ट्रिन्यू)
विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र पंचकूला, चंडीगढ़, पंजाब तथा हिमाचल प्रदेश के साथ लगती सीमाओं पर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस आयुक्त सौरभ सिंह के नेतृत्व में एक समन्वय बैठक का आयोजन जिमखाना क्लब सेक्टर एक में किया गया। बैठक में पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल,विनीत कुमार पुलिस अधीक्षक चंडीगढ़, राज बलविंदर सिंह पुलिस अधीक्षक मोहाली, एनके शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बद्दी, परमदेव ठाकुर उप-पुलिस अधीक्षक सिरमौर, रमेश शर्मा उप-पुलिस अधीक्षक सोलन तथा महाबीर सिंह थाना प्रबंधक यातायात शहर पंचकूला उपस्थित रहे। पुलिस आयुक्त ने विधानसभा चुनाव-2019 को मद्देनजर रखते हुए अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने, अवैध शराब, मादक पदार्थ आदि की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिये पहले से स्थापित अन्तराज्यीय नाकों पर और अधिक सतर्कता से काम करने बारे विचार-विमर्श किया।
उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार के असमाजिक तत्वों द्वारा चुनाव प्रक्रिया के दौरान अवैध असला, शराब की तस्करी, अवैध खुर्दों पर पूर्णतया अंकुश लगाने व पीओ बेल जम्पर तथा जेल से जमानत पर बाहर आए व हर थाने के हिस्ट्रीशीटरों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जायेगी। सभी पुलिस अधिकारियों से सूचना प्रेषित करने में तालमेल बनाए रखने का भी आह्वान किया।


Comments Off on चुनाव के दृष्टिगत कानून व्यवस्था की स्थिति पर की गई चर्चा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.