4 करोड़ की लागत से 16 जगह लगेंगे सीसीटीवी कैमरे !    इमीग्रेशन कंपनी में मिला महिला संचालक का शव !    हरियाणा में आर्गेनिक खेती की तैयारी, किसानों को देंगे प्रशिक्षण !    हरियाणा पुलिस में जल्द होगी जवानों की भर्ती : विज !    ट्रैवल एजेंट को 2 साल की कैद !    मनाली में होमगार्ड जवान पर कातिलाना हमला !    अंतरराज्यीय चोर गिरोह का सदस्य काबू !    एक दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई 17 को !    रूस के एकमात्र विमानवाहक पोत में आग !    पूर्वोत्तर के हिंसक प्रदर्शनों पर लोकसभा में हंगामा !    

गुरदासपुर के सरकारी दफ्तरों में आज पूर्ण हड़ताल

Posted On September - 10 - 2019

गुरदासपुर, 9 सितंबर (निस)
डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्ज्वल के साथ लुधियाना के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की ओर से किए गए कथित दुर्व्यवहार के विरोध में जिले के सभी सरकारी ​विभागों, यूनियनों की एडीसी जनरल तेजिंदरपाल सिंह संधू की अध्यक्षता में स्थानीय पंचायत भवन में एक बैठक हुई जिसमें सर्वसम्म​ति से फैसला लिया गया कि 10 सितंबर को पूरे जिले में सभी विभागों की ओर से रोष स्वरूप पूर्ण हड़ताल की जाएगी। जिले के सारे सरकारी कार्यालय, स्कूल, कालेज तथा शिक्षण संस्थान हड़ताल करेंगे। एडीसी ने निजी संस्थाओं से भी हड़ताल में शामिल होने की अपील की।
एडीसी संधू ने कहा कि जब तक बैंस के खिलाफ कड़ी कारवाई नहीं होती तब तक संघर्ष जारी रहेगा। मीटिंग में हाजिर पटवार, रेवेन्यू, कानूनगो, पटवारी, डीसी कार्यालय यूनियन आदि ने एकजुट होकर विधायक की कड़ी निंदा की।
इस मौैके पर एडीसी (विकास) रणबीर सिंह मूधल, डेराबाबा नानक के एसडीएम गुरसिमरन सिंह, बटाला के एसडीएम बलबीर राज सिंह, डीडीपीओ लखविंदर सिंह, डीआरओ अमनपाल सिंह रंधावा, सहायक कमिश्नर अमनदीक कौर तथा सभी विभागों के प्रमुख मौजूद थे।
बदसलूकी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी
एडीसी ने बताया कि 10 सिंतबर को सुबह 10 बजे जिला प्रबंधकीय कांप्लैक्स में एकत्र होकर रोष प्रकट किया जाएगा और दो दिन बाद फिर मीटिंग कर अगली रणनीति तैयार की जाएगी। एडीसी संधू ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर के साथ विधायक बैंस की ओर से कई गई बदसलूकी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने मांग की कि बैंस को तुरंत गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि सभी संगठनों की ओर से पंजाब के स्पीकर और मुख्यमंत्री को मांगपत्र देकर विधायक बैंस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

लुधियाना में सोमवार को लोक इंसाफ पार्टी के नेता सिमरजीत सिंह बैंस मीडिया को संबोधित करते हुए। -हिमांशु महाजन

बैंस समर्थक भी करेंगे प्रदर्शन
लुधियाना (निस) : लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं लुधियाना से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस द्वारा गुरदासपुर के जिलाधीश के साथ कथित अभद्र व्यवहार को लेकर बटाला पुलिस द्वारा दर्ज की गई रपट के बाद यहां सियासी सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। आज यहां जिलाधीश कार्यालय में तैनात कर्मचारियों ने बैंस की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलमछोड़ हड़ताल की और एक रैली का आयोजन किया। एसोसिएशन के प्रधान विक्की जुनेजा ने कहा कि कलमछोड़ हड़ताल 2 दिन चलेगी। यदि इस दौरान सिमरजीत सिंह बैंस के विरुद्ध कोई कार्रवाई न हुई तो प्रदेश संगठन के निर्देश अनुसार संघर्ष तेज कर दिया जाएगा।
इस बीच बैंस समर्थकों ने मंगलवार को यहां जिलाधीश के कार्यालय के सामने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंकने की घोषणा की है। उनका आरोप है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने श्री बैंस के साथ अपनी खुन्नस निकालने के लिए उन पर झूठी एफआईआर दर्ज करवाई है। इसे तुरंत वापस लिया जाये। इस बीच श्री बैंस ने आज शाम पुनः दोहराया कि वह गिरफ्तारी से नहीं डरते। पुलिस जब चाहे उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा वह न तो वह अंडर ग्राउंड होंगे और न ही गिरफ्तारी से डर कर कहीं भागने वाले हैं। वह जनहित में विश्वास रखते हैं और इसके लिए किसी भी बलिदान को तैयार हैं।


Comments Off on गुरदासपुर के सरकारी दफ्तरों में आज पूर्ण हड़ताल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.