मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

खट्टर ने यात्रा के नाम पर जनता के कर दिए करोड़ों रुपये बर्बाद

Posted On September - 10 - 2019

सिरसा में सोमवार को ग्रामीणों के साथ बातचीत करते अभय चौटाला। -निस

सिरसा, 9 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के नाम पर प्रदेश की जनता के करोड़ों रुपये बर्बाद कर दिए हैं, जबकि जनता को इस यात्रा से कोई लाभ नहीं हुआ। यह आरोप इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने सोमवार को गांव रायपुरिया में खेताराम बेनीवाल के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए लगाया।
अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बने हुए 5 साल हो रहे हैं, लेकिन विकास के नाम पर सरकार ने कुछ नहीं किया। सत्ता में आने से पहले भाजपा ने जनता से जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। ऐसे में समझ नहीं आ रहा कि मुख्यमंत्री कैसे जनता से आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा पर निकले थे। इनेलो विधायक ने सीएम की यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा एक आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस पर सवार होकर की है, जबकि वे जमीन पर उतरे ही नहीं। ऐसे में आशीर्वाद कैसे मिलेगा क्योंकि आशीर्वाद जमीन पर उतरकर लिया जाता है। सीएम की यात्रा के दौरान हरे पेड़ों को काटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पर्यावरण के लिए अच्छा नहीं है। नशे के कारोबार के बारे में इनेलो नेता ने कहा कि हरियाणा में नशे के सौदागरों को सरकार संरक्षण दे रही है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री भागीराम, विनोद बेनीवाल, अशोक वर्मा, जिला प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, धर्मवीर नैन, राजेंद्र बेनीवाल, कृष्ण लाल बरासरी, मांगेराम बेनीवाल व अन्य उपस्थित रहे।
टिकट तो मेरी जेब में है…
अभय चौटाला ने अपने दौरे की शुरुआत गांव बकरियावाली से की। उन्होंने हलके के अनेक गांवों का दौरा किया और ताऊ देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर को कैथल की अनाजमंडी में प्रस्तावित रैली में पहुंचे का न्योता दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे बारे में कह रहे हैं कि इस बार मैं ऐलनाबाद से चुनाव नहीं लड़ूंगा। ऐसे लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों को पता नहीं चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिले या नहीं, मेरी टिकट मेरी जेब में है। इसलिए मेरे चुनाव लड़ने या न लड़ने की वे परवाह न करें।


Comments Off on खट्टर ने यात्रा के नाम पर जनता के कर दिए करोड़ों रुपये बर्बाद
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.