अल-कायदा से जुड़े 3 आतंकवादी ढेर, जाकिर मूसा गिरोह का खात्मा !    एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा !    दुष्कर्म के प्रयास में कोचिंग सेंटर का शिक्षक दोषी करार !    सिविल अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद हड़ताल !    पीठासीन अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार !    ‘या तो गोहाना छोड़ दे नहीं तो गोलियों से भून देंगे’ !    अमेरिका भारत-पाक के बीच सीधी वार्ता का समर्थक !    कुंडू ने की ज्यादा एजेंट बैठाने की मांग !    मनी लांड्रिंग : इकबाल मिर्ची का सहयोगी गिरफ्तार !    छात्रा की याचिका पर एसआईटी, चिन्मयानंद से जवाब तलब !    

कानून आयोग गठित करने पर विचार कर रही सरकार

Posted On September - 16 - 2019

पंचकूला में रविवार को मुख्यमंत्री महाजनसंपर्क अभियान के तहत रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल बीएस जायसवाल को भाजपा सरकार की उपलब्धियों की पुस्तिका देते हुए।

पंचकूला, 15 सितंबर (ट्रिन्यू)
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि असम की तरह हरियाणा में भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) लागू किया जायेगा। वहीं कानून आयोग के गठन भी विचार हो रहा है। समाज के प्रबुद्ध लोगों की सेवाएं लेने के लिये अलग से एक स्वैच्छिक विभाग का गठन किया जाएगा।
मुख्यमंत्री रविवार को भाजपा सरकार के पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की जानकारी देने के लिये राष्ट्रीय स्तर पर चलाये जा रहे महासंपर्क अभियान के अंतिम दिन हरियाणा राज्य मानवाधिकार आयोग के पूर्व चेयरमैन न्यायमूर्ति (रिटायर्ड) एचएस भल्ला के सेक्टर-16 स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। खट्टर ने सेक्टर-6 में पूर्व एडमिरल जेएस लांबा तथा अमरावती इनक्लेव में रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल बलजीत सिंह जायसवाल से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका उद्देश्य सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में किये गये कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाना है। इस दौरान विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, लतिका शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक शर्मा, कुलभूषण गोयल उपस्थित रहे।


Comments Off on कानून आयोग गठित करने पर विचार कर रही सरकार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.