दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

कांग्रेस, भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू

Posted On September - 21 - 2019

पलवल में शुक्रवार को आयोजित सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता व प्रदेश संयोजक जयहिंद का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र

पलवल, 20 सितंबर (हप्र)
राज्यसभा सदस्य एवं आम आदमी पार्टी हरियाणा के सह-प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस व भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलु हैं। दोनों ही पार्टियों ने प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। भाजपा ने प्रदेश के भाईचारे को खराब किया है तथा जाति-धर्म के नाम पर पूरे प्रदेश को बांट दिया। भाजपा राज में प्रदेश में कोई निवेश नहीं आया है। कानून व्यवस्था भी बद से बदतर हो गई है। बहन-बेटियों के साथ आये दिन रेप, छेड़खानी जैसी अमानवीय घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव फ्री पानी, फ्री बिजली, किसानों को स्वामीनाथन आयोग के आधार पर फसल मूल्य मिले, अच्छे सरकारी स्कूल-अस्पताल मिलें के मुद्दे को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। सांसद गुप्ता शुक्रवार को पलवल में आयोजित विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द भी मौजूद रहे।
उन्होंने सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं की सहमति के साथ पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष कुलदीप कौशिक का नाम पलवल विधानसभा से प्रत्याशी के रूप में पीएसी में रखने की बात भी कही।
सम्मेलन में प्रदेश महासचिव सोशल मीडिया रणधीर सिंह चौहान, होडल विधानसभा के उम्मीदवार करण डागर, पलवल विधानसभा युवा अध्यक्ष धर्मेंद्र हिंदुस्तानी, जिला पलवल महिला अध्यक्ष रेणु, मनोज छावडा, पृथला संगठन मंत्री ब्रह्मदत्त, हरेन्द्र भाटी बल्लभगढ़ विधानसभा उम्मीदवार, सोशल मीडिया प्रभारी जिला पलवल जितेंद्र कटेसरा मौजूद थे।


Comments Off on कांग्रेस, भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.