मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

एक आईएएस, 13 एचसीएस अफसरों के तबादले

Posted On September - 10 - 2019

चंडीगढ़, 9 सितंबर (ट्रिन्यू)
हरियाणा सरकार ने सोमवार को एक आईएएस और 13 एचसीएस (हरियाणा प्रशासनिक सेवा) अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश जारी किए। नियुक्ति आदेशों की प्रतीक्षा कर रहे आईएएस अधिकारी शक्ति सिंह को हरियाणा स्टेट कोआपरेटिव फेडरेशन ऑफ शुगर मिल्स का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है। एचसीएस अधिकारी रंजीत कौर राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की एडिशनल सेक्रेटरी होंगी।
साथ ही, उन्हें लोकायुक्त हरियाणा की सचिव और पीडब्ल्यूडी विभाग की अतिरिक्त सचिव का कामकाज सौंपा है। नगर निगम अम्बाला सिटी के संयुक्त आयुक्त सुशील कुमार को इसी निगम का आयुक्त बनाया है। करनाल शुगर मिल के एमडी का कार्यभार उनके पास पहले की तरह बना रहेगा। हाउसिंग बोर्ड हरियाणा की ईटो ममता को पब्लिक रिलेशन विभाग की संयुक्त निदेशक नियुक्त किया है। इस पद पर कार्यरत पंकज कुमार को यहां से बदल कर बड़खल का नया एसडीएम लगाया है। बड़खल एसडीएम बेलिना अब कालका की नयी एसडीएम होंगी। शाहबाद शुगर मिल के एमडी सुशील कुमार-। को करनाल सिटी मजिस्ट्रेट का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। कनीना एसडीएम अजय चोपड़ा को झज्जर सिटी मजिस्ट्रेट का अतिरिक्त कार्यभार दिया है।
इसी तरह से सरकार ने पलवल सिटी मजिस्ट्रेट आशिमा सांगवान को पलवल जिला परिषद की सीईओ का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। सिरसा के एसडीएम बिजेंद्र सिंह जींद जिला परिषद, पानीपत की सिटी मजिस्ट्रेट सुमन भांखर पानीपत जिला परिषद, झज्जर एसडीएम शिक्षा को झज्जर जिला परिषद तथा हिसार जिला परिषद के सीईओ मनोज कुमार को भिवानी जिला परिषद के सीईओ का अतिरिक्त कार्यभार सरकार ने दिया है।


Comments Off on एक आईएएस, 13 एचसीएस अफसरों के तबादले
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.