सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

अकाली दल अब मुद्दाहीन पार्टी : कांग्रेस

Posted On September - 14 - 2019

लुधियाना में छपार में आयोजित मेले में शुक्रवार को जनसभा को को संबोधित करते पंजाब के मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू। -हिमांशु महाजन

लुधियाना, 13 सितंबर (निस)
जिले के छपार गांव में लगे मेले में शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि अकाली दल कभी पंजाब में एक महत्वपूर्ण पार्टी हुआ करती थी लेकिन अब मुद्दा हीन पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में निकट भविष्य में होने वाले 4 उपचुनावों में उसके पास कोई मुद्दा ही नहीं है जिसको लेकर वह लोगों में जा सके। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने अपने अढ़ाई वर्ष के शासनकाल के दौरान पंजाब में जो सराहनीय विकास कार्य किए हैं और जनता से किये चुनावी वादों को निभाया है उसने जनता का मन जीत लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों की आलोचना की।
‘विरासत में मिली निराशाजनक अर्थव्यवस्था’
वहीं रैली को संबोधित करते हुए लुधियाना से पार्टी के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नहीं चाहते कि सिखों के धार्मिक ग्रंथों का जिन्होंने अपमान व बेअदबी की है उनको सजा मिले । रैली को फतेहगढ़ साहब से सांसद डॉक्टर अमर सिंह ने संबोधित करते कहा कि कैप्टन साहब को विरासत में मिली अति निराशाजनक अर्थव्यवस्था के बावजूद पंजाब में समृद्धि लाना एक कीर्तिमान हैं। इस अवसर पर विधायक लखविंदर सिंह लक्खा, विधायक कुलदीप सिंह वैद्य,पूर्व मंत्री मलकीत सिंह दाखा व अन्य उपस्थित थे।


Comments Off on अकाली दल अब मुद्दाहीन पार्टी : कांग्रेस
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.