आयुष्मान कार्ड बनाने के बहाने 90 हजार की ठगी !    चुनाव के दृष्टिगत कानून व्यवस्था की स्थिति पर की गई चर्चा !    पंप कारिंदों के मोबाइल चुराए, किशोर काबू !    कपूरथला के गांव में 50 ग्रामीण डेंगू की चपेट में !    उमस से अभी राहत नहीं, 5 दिन में लौटने लगेगा मानसून !    गोदावरी नदी में नौका डूबने से 12 लोगों की मौत !    शताब्दी, राजधानी ट्रेनों में दिखेंगे गुरु नानक के संदेश !    ड्रोन हमले के बाद सऊदी अरब से तेल की आपूर्ति हुई आधी !    सरकार मैसेज का स्रोत जानने की मांग पर अडिग !    अर्थशास्त्र का अच्छा जानकार ही उबार सकता है अर्थव्यवस्था : स्वामी !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On August - 31 - 2019

लिओनार्डो की नई प्रेमिका
इससे क्या फर्क पड़ता है, 22 साल की कैमिला मोरोन का कुछ ऐसा ही दावा है। लिओनार्डो द कैप्रियो की वर्तमान प्रेमिका उनसे 22 साल छोटी है। पर इसे लेकर उनके मन में कोई मलाल नहीं है। प्यार में उम्र के फर्क को उन्होंने नजरअंदाज़ कर दिया है। इसके बाद से ही यह माॅडल अभिनेत्री बराबर प्रशंसकों के ट्रोल का शिकार हो रही है। इसलिए सोशल मीडिया में उन्होंने जवाब देना शुरू कर दिया है।
यादों में रूटगर हौएर
हाल ही में 75 साल की उम्र में रुटगर हौएर ने अपने नीदरलैंड के घर में अंतिम सांस ली। ब्लेड रनर फिल्म में उनका अभिनय यादगार बना रहेगा। इसके अलावा ‘बैटमैन बिगिन्स’ में उन्होंने एक अहम छाप छोड़ी थी। हॉलीवुड के कई कलाकार उनके अभिनय को याद कर उनकी तारीफ करने से नहीं चुकते। 1992 में ‘बफी द वॅम्पायर स्लेयर’ नामक टीन एज हाॅरर फिल्म में उनका अभिनय बहुत लोकप्रिय हुआ था। मूलतः नीदरलैंड निवासी रुटगर ने एक छोटे से नाट्य गुप में अपना अभिनय कैरियर शुरू किया था। इसके बाद ही वह हाॅलीवुड प्रोड्यूसर की नजर में आ गये।
एरियाना निशाने पर
एरियाना ग्रांडे का कैरियर ठीकठाक ही चल रहा था, गाने भी लगातार हिट हो रहे थे, बिलबोर्ड की लिस्ट में उनका नाम भी आया था लेकिन अचानक सोशल मीडिया में अपने आपको पेश कर वह निंदकों की चपेट में आ गई। यह घटना हुई छह साल के मृत बच्चे जोनबेनेट की तस्वीर को लेकर। एरियाना की एक दोस्त ने जब जोन की तस्वीर पोस्ट की तो अरियाना ने उसके नीचे अपना लिखा-यह बहुत अच्छा हैलोविन कास्ट्यूम हो सकता है। बस, इसके बाद तो संगीत जगत में उनके खिलाफ एक मुखर स्वर उभर उठा। कई लोगों का कहना है कि अपने इस वक्तव्य में एरियाना ने बहुत हृदयहीनता का परिचय दिया है। वैसे भी जोनबेनेट के मृत्यु का रहस्य अभी तक सामने नहीं आया है। यह अलग बात है कि एरियाना ने तुरंत पोस्ट करके इसके लिए माफी मांग ली थी। फिर भी प्रशंसकों का गुस्सा कम नहीं हुआ है।

असीम


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.