सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On August - 24 - 2019

असीम

ऐन हेथवे की खुशी
दूसरी बार मां बनने चल रही हैं ऐन हेथवे। 2012 में व्यवसायी एडम शुलमान से उन्होंने शादी की थी। बेटे जोनाथन के जन्म के बाद ही उनके जीवन ने एक नया मोड़ ले लिया था। बेहद अनियमित जीवन और अत्यधिक मद्यपान की वजह से उनके शरीर की हालत इतनी खराब हो गई थी कि डॉक्टरों ने उन्हें कह दिया था कि वह जीवन में कभी मां नहीं बन पाएंगी। ऐसे में वह काफी दिन इस समस्या से मानसिक तौर पर भी जूझती रहीं। उसके बाद उन्हें अपने आप से बहुत दिनों तक लड़ना पड़ा। मद्यपान कम करने के साथ-साथ उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था। इतने दिनों बाद अब वह फिर से गुडन्यूज़ देने जा रही हैं। वह अपने मां बनने की खबर खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

लशाना लिंच को क्या मिल गया…
जेम्स बाॅन्ड का सीक्रेट कोड अब केवल उनका नहीं रहा। बल्कि इस कोड को एक सुंदर महिला एजेंट ने हथिया लिया है। दरअसल बाॅन्ड सीरीज़ की नई फिल्म ‘बाॅन्ड-25’ के एक दृश्य में ‘कमइन एजेंट-007’ के जवाब में यह सुंदर महिला यानी अभिनेत्री लशाना लिंच अभिनेता डेनियल क्रेग के बदले कमरे के अंदर प्रवेश कर रही हैं। जब वहां कमरे में मौजूद बाकी लोग यह सब देखते हैं तो चौंक जाते हैं। अब सबको यह पता चलता है कि इस बार फिल्म में बाॅन्ड के बदले एक बिल्कुल नए कोड का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि यह सीक्रेट कोड क्या है,यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। यही नहीं लशाना आगे कैप्टन मार्वेल फिल्म में काम करेगी। इस बार उनको बिल्कुल अलग-थलग किरदार में देखा जा सकेगा। उम्मीद तो यही की जा सकती है कि बाॅन्ड और एजेंट-007 के साथ होने से यह फिल्म और लोकप्रिय होगी ।

केट का खामोश विरोध
अभिनेत्री केट विंसलेंट खुद को एक शरणार्थी मानती हैं। खास तौर से वर्तमान राष्ट्रपति ट्रंप का शरणार्थियों के प्रति जो रवैया है उसके बाद तो केट की सोच एकदम बदल गई है। केट का कहना है कि उनके दादाजी स्वीडन से ब्रिटेन आए थे। आलू और शहद की चोरी के अारोप में वह जेल भी गये। बचपन में हुई इन सब घटनाओं ने शरणार्थियों का दुख समझने में उनकी और ज्यादा मदद की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बारे में काफी कुछ बताया। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह बहुत ज्यादा अहंकारी हैं, इस सवाल पर वह एक लंबी खामोशी ओढ़ लेती हैं। लेकिन देखा जाये तो वह काफी साधारण भी हैं। आदतन सुपर मार्केट से बिस्कुट खरीदने जैसा साधारण काम करना भी उन्हें पसंद है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.