सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On August - 17 - 2019

असीम

माइली का महिला प्रेम

माइली साइरस और लियाम हेम्सवर्थ की शादी टूटने के बाद हॉलीवुड में इन कलाकारों के नये पार्टनर पर गॉसिप होती रहती है। अब कहा जा रहा है कि इस बार लियाम से अलग हुई माइली साइरस का मन एक महिला के प्रेम में डूबा है। असल में माइली के साथ यह किस्सा पहले भी जुड़ा था। बस, लियाम के साथ प्रेम-विवाह के बाद ऐसी अफवाहें दब-सी गई थीं। अब लियाम से तलाक के बाद माइली के पुराने रिश्तों की चर्चा शुरू हो गई हैं। हालांकि, किसी खास शख्सियत के साथ उनके इस प्रेम के बारे में कोई खुलासा सार्वजनिक तौर पर नहीं हुआ है। लियाम इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते हैं। बल्कि उन्होंने पूरे विश्वास के साथ यह कहा है कि माइली के साथ उनकी अंडरस्टैंडिंग ज़बरदस्त है।

किताब लिखेंगे क्वेन्टिन
क्वेन्टिन टेरेन्टिनो अब फिल्में नहीं करेंगे। क्वेन्टिन ‘स्टार ट्रैक’ का निर्देशन करने के बाद और किसी फिल्म का डायरेक्शन नहीं कर रहे हैं। उनके मुताबिक उनके जीवन का लक्ष्य केवल दस फिल्में करने का था। उस दृष्टि से ‘स्टार ट्रैक’ उनकी दसवीं फिल्म है। अभी हाल ही में अपने करिअर को लेकर उन्होंने मीडिया से काफी बातचीत की। इस साक्षात्कार में उन्होंने जानकारी दी कि इतने दिनों से उन्होंने हॉलीवुड में और निर्देशन में जो कुछ सीखा है, वह सब कुछ ही फिल्मों में दे दिया है। चूंकि स्टार ट्रैक उनकी अंतिम फिल्म है, इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ देकर वह इस फिल्म को पूरा करना चाहते हैं। इसके बाद क्वेन्टिन किताबें लिखेंगे, थियेटर के लिए नाटक लिखेंगे। फिल्म का कोर्स करवाने के बारे में भी सोच रहे हैं।

कूचर की नयी कोशिश
देह व्यापार को रोकने के लिए अभिनेता एश्टन कूचर ने 2008 में पूर्व पत्नी जेमी मूर के साथ महिला और शिशु सुरक्षा के लिए एक कंपनी बनाई थी। नाम था थर्न। एक साल में उन्होंने लगभग 6000 महिलाओं और बच्चों का उद्धार किया था। साथ-साथ इससे जुड़े 2000 अपराधियों को पकड़वाया। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कूचर ने बताया कि इस तरह के ज्यादातर अपराध के किस्से इंटरनेट की दुनिया से जुड़े होते हैं। इसलिए उन्होंने इसे रोकने का काम वहीं से शुरू किया है। थर्न का अगला लक्ष्य है पूरी दुनिया से चाइल्ड पोर्नोग्राफी को खत्म कर देना।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.