अपहर्ताओं को 50 लाख देकर छूटा बांग्लादेशी नागरिक !    आईपीएस मिर्जा की जमानत अर्जी रद‍्द !    विहिप का सुझाव : प्रस्तावित ट्रस्ट में हों शाह, योगी !    50 हजार करोड़ का नुकसान पहुंचा गया बुलबुल !    जेएनयू ने आंशिक रूप से वापस ली छात्रावास शुल्क वृद्धि !    जस्टिस रवि रंजन बने झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस !    भारत से आयात है बंद, पाकिस्तान में टमाटर 300 रु. किलो !    किश्तवाड़ में वाहन खाई में गिरा, 4 की मौत !    जंगल की आग में झुलसे 13 दमकलकर्मी !    काबुल में कार बम विस्फोट, 7 की मौत !    

हुड्डा का होगा हृदय परिवर्तन, तंवर को मान लेंगे नेता

Posted On August - 11 - 2019

रोहतक/झज्जर, 10 अगस्त (हप्र)
कृषि एवं पंचायत मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली पर तंज कसते हुए कहा कि रैली में हुड्डा का हृदय परिवर्तन होगा और वे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को नेता मान लेंगे। धनखड़ शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर बड़े परिवर्तन की बात है तो सबसे पहले हृदय परिवर्तन होना चाहिये। धनखड़ ने कहा कि महागठबंधन की बात वही करते हैं, जिनके अपने घरों में गठबंधन नहीं होता, जिनकी अपनी पार्टी में गठबंधन नहीं है।
वहीं झज्जर में धनखड़ ने कहा कि रविवार को भाजपा ने शहीदों की याद में हर घर में एक पौधा भिजवाने की तैयारी की है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने एक घंटे में 68 हजार पौधे वितरित करने का लक्ष्य रखा है। हमारी टीमें पहले भी हर घर संजीवनी कार्यक्रम के तहत यह कार्य सफलतापूर्वक कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि अब जब अनुच्छेद 370 समाप्त हो गया है तो पूरे देश मेें एक झंडा, एक संविधान होगा और कश्मीर के लोगों को अलग अनुभूति प्राप्त होगी।
कृषि मंत्री ने बताया कि शहीदों की याद में एक पेड़ कार्यक्रम के तहत गांव में सबसे पहला पौधा उक्त गांव में स्थित शहीद स्मारक पर रोपते हुए शहीद को नमन किया जाएगा। सभी पंचायतों को एक-एक पौधा बड़ का दिया जाएगा ताकि शहीदों की याद को अमर बनाया जा सके।
अच्छा काम करने वाली पंचायतें होंगी सम्मानित
रोहतक (हप्र): कृषि एवं पंचायत मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि अच्छा काम करने वाली पंचायतों को 13 अगस्त को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में राज्य स्तरीय सेवन स्टार इन्द्रधनुष पुरस्कार समारोह में सम्मानित किया जाएगा। पंचायती राज विभाग की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र तोमर मुख्यातिथि होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर शिरकत करेंगे। सांसद अरविंद शर्मा व बहादुरगढ़ के विधायक नरेश शर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस समारोह में चार जिलों की पंचायतों को स्टार पुरस्कार दिए जाएंगे।


Comments Off on हुड्डा का होगा हृदय परिवर्तन, तंवर को मान लेंगे नेता
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.