सिल्वर स्क्रीन !    हेलो हाॅलीवुड !    साहित्यिक सिनेमा से मोहभंग !    एक्यूट इंसेफेलाइिटस सिंड्रोम से बच्चों को बचाएं !    चैनल चर्चा !    बेदम न कर दे दमा !    दिल को दुरुस्त रखेंगे ये योग !    कंट्रोवर्सी !    दुबला पतला रहना पसंद !    हिंदी फीचर फिल्म : फर्ज़ !    

विधानसभा चुनाव तय करेंगे प्रदेश का भविष्य

Posted On August - 14 - 2019

सोनीपत, 13 अगस्त (हप्र)
पूर्व सांसद एवं कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि आने वाला विधानसभा चुनाव हरियाणा का भविष्य तय करेगा। इसलिए जनता को सोच-समझ कर फैंसला लेना होगा कि वह किन लोगों के हाथों में प्रदेश की बागडौर सौंपना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह समय पांच साल का हिसाब भाजपा सरकार से लेने का है।
पूर्व सांसद यहां खरखौदा में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 18 अगस्त को रोहतक के मेला ग्राउंड में होने वाली परिवर्तन महारैली का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। इस मौके पर विधायक जयवीर बाल्मिकी, पूर्व विधायक देवराज दीवान, सुरेंद्र शर्मा, प्रदीप सांगवान, सुरेंद्र दहिया, जोगेंद्र दहिया, कुलदीप पहलवान, मनोज रिढाऊ, अशोक नरवाल आदि मौजूद रहे।

हुड्‌डा ने कहा कि हरियाणा के भाजपा राज में घोटालों की लाइन लग गई है। प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार धांधली, वसूली, रिश्वतखोरी, फर्जीवाड़े, पेपर लीक, घपले-घोटाले, अपराधियों को संरक्षण का पर्याय बन गयी है। हुड्डा ने कहा कि बढ़ती बेरोज़गारी और बेकाबू होते आर्थिक हालात चिंता का विषय हैं। हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में केरल के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। पूर्व सांसद ने कहा कि सरकार के दिशाहीन नीतियों का ही परिणाम है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में लाखों की संख्या में नौकरियां जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले चुनाव के समय हर साल 2 करोड़ नयी नौकरियां देने का वादा किया था। लेकिन हालत यह है कि जिनके पास नौकरियां थीं, वो भी अपनी नौकरी गंवा रहे हैं। अब आपको फैंसला लेना होगा कि हरियाणा में जिस तरह के पिछले 5 साल देखें, क्या अगले 5 साल भी वैसे ही देखना चाहते हैं या हरियाणा को दूसरी दिशा में अच्छे भविष्य की तरफ, विकास और भाईचारे की तरफ ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि


Comments Off on विधानसभा चुनाव तय करेंगे प्रदेश का भविष्य
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.