दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

युवक ने विधायक को मारा थप्पड़, लोगों ने धुना

Posted On August - 13 - 2019

अम्बाला/मुलाना, 12 अगस्त (निस)

मुलाना में विधायक के साथ बदसलूकी करने का आरोपी युवक पुलिस हिरासत में। -निस

सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का न्योता दे रहीं मुलाना की विधायक संतोष सारवान को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। विधायक को यह समझ में नहीं आया कि आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया। विधायक को लेकर किसी तरह का विवाद इस पूरे इलाके में नहीं है और न ही इस गांव के लोगों का विधायक से कोई श्िकायत है। गांव के सरपंच जल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वाक्या सोमवार सुबह 11 बजे का है। मुलाना हलके के गांव सरदेहड़ी में विधायक सारवान का भाषण पूरा हो गया था। लोग फूल मालाओं से उनका स्वागत कर नारे लगा रहे थे। विधायक जब मंच से नीचे उतर रहीं थी तो एक 26 साल का युवक हाथ में माला और एक कागज लेकर भीड़ में उनकी ओर बढ़ा। उसने पास लगते ही पहले विधायक को धक्का देने की कोशिश की और बाद में थप्पड़ मार दिया। यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि लोग देखते ही रह गई। विधायक ने धैर्य रखते हुये उस युवक से यह पूछना चाहा कि आखिर उसे उससे क्या नाराजगी है, लेकिन कार्यकर्ता विधायक का यह अपमान सहन नहीं कर सके और उसकी धुनाई कर दी। बाद में उसे मुलाना पुलिस उसे अपने साथ ले गई।
एसपी अभिषेक जोरवाल, डीएसपी अमित भाटिया को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो वे तत्काल मुलाना पंहुच गये। उन्होंने विधायक से मिलकर पूरी बात सुनी और तत्काल कार्रवाई करने का भरोसा दिया। सरपंच जल सिंह की शिकायत पर उस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी के पिता ने बेटे को बताया मानसिक रोगी
जिस युवक ने यह गलत काम किया है उसका नाम तलविंद्र सिंह है। उसके परिजनों ने कहा कि उनका बच्चा दिमागी तौर पर परेशान है। लड़के के पिता महिंद्र सिंह ने एसपी अम्बाला को उसके कागजात भी दिखाये लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा इतना ज्यादा था कि वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे।


Comments Off on युवक ने विधायक को मारा थप्पड़, लोगों ने धुना
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.