माओवादियों ने 12 इमारतों को उड़ाया, वाहन फूंके !    एश्वर्या राय बच्चन, बेटी अराध्या के कोरोना टेस्ट को लेकर असमंजस! !    गहलोत ने रविवार रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक ! !    राजस्थान संकट पर कपिल सिब्बल ने कहा, पार्टी नेतृत्व कब 'जागेगा'! !    दृष्टिबाधित दम्पति मेहनत की कमाई जमा करने बैंक गये तो पता चला, बंद हो चुके हैं नोट! !    मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी भाजपा में शामिल! !    कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर !    यूपी में हर शनि और रविवार को लॉकडाउन! !    कानपुर प्रकरण : जांच के लिए एसआईटी पहुंची बिकरू गांव !    अनुपम खेर की मां, भाई कोरोना वायरस से संक्रमित! !    

‘मनोहर सरकार में पृथला के विकास को मिली नयी दिशा’

Posted On August - 19 - 2019

पृथला के गांव पन्हैड़ा में पूर्व चेयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया का स्वागत करते ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य संदीप शर्मा व अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 18 अगस्त (निस)
हरियाणा लेबर फेड के पूर्व चेयरमैन एवं पृथला क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेन्द्र तेवतिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले पांच सालों के दौरान जितना विकास हरियाणा का हुआ है, उतना विकास पिछली किसी भी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने बिना पर्ची बिना खर्ची से हटकर योग्यता के आधार पर युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। हरियाणा को पहला ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसने बिना किसी भेदभाव के सभी विधानसभाओं में समान विकास करके एक इतिहास रचने का काम किया है, जिसका जीता जागता उदाहरण पृथला विधानसभा क्षेत्र है, जहां भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां कई हजार करोड़ के विकास कार्याें की सौगात दी गई।
तेवतिया आज पृथला क्षेत्र के गांव पन्हेड़ा कलां में ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य एवं युवा भाजपा नेता संदीप पन्हेड़ा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व सुरेंद्र तेवतिया का गांव के मौजिज सरदारी द्वारा पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने ग्रामीणों की ओर से गांव में व्याप्त समस्याओं को लेकर एक मांगपत्र तेवतिया के समक्ष रखा, जिस पर तेवतिया ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्याओं को संबंधित अधिकारियों से बातचीत करके जल्द निराकरण करवा दिया जाएगा।


Comments Off on ‘मनोहर सरकार में पृथला के विकास को मिली नयी दिशा’
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.