उन्नाव पीड़िता के लिए निकाला कैंडल मार्च !    श्रमिकों के शवों का पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम !    पेंशनर्स की मांगों की होगी पैरवी : भाटिया !    धोखाधड़ी से उड़ाया 20 लाख से भरा बैग !    सुभाष कुहाड़ बने जाट सभा के प्रधान !    ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटा !    10 माह बाद भी पुलिस हाथ खाली !    ट्रक-कार में भीषण टक्कर, एक मरा !    हसला ने डिप्टी सीएम के सामने रखी समस्याएं !    ‘वास्तविक जीडीपी वृद्धि दर 5% से कम रहेगी’ !    

मज़ेदार होती है कॉमेडी

Posted On August - 10 - 2019

मेघा

टीवी जगत में अदिति भाटिया ने एक अलग स्थान बनाया है। सोनी सब के कॉमेडी शो ‘अपना न्यूज़ आएगा’ में काम करके उन्हें एक अलग-सा एहसास हो रहा है। शो के बारे में अदिति ने हमसे बहुत कुछ साझा किया :-
डेली सोप्स में एक्टिंग करना या कॉमेडी करना, क्या अंतर है ?
कॉमेडी हमेशा मजेदार होती है और मुझे यह ज़ोनर पसंद है। हास्य मुझे अपने शेड्यूल से बाहर ले जाता है। डेली सोप्स के दृश्यों में मुझे रोना पड़ता है और यहां मैं हंस रही हूं। अच्छी बात यह है कि एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे किरदार बदलने का मौका मिलता है तो डेली सोप्स से अलग होना मेरे लिये बहुत अच्छा रहा।
आपने ‘अपना न्यूज आएगा’ को क्यों चुना?
इसका कॉन्सेप्ट बहुत अलग है और साथ ही यह आशावादी भी है। निकुल सर और उनकी टीम के साथ काम करना सुखद है। ‘अपना न्यूज आएगा’ यह प्रोजेक्ट भी अपने आप में अच्छा है और कॉमेडी जोनर में कुछ न कुछ करने में हमेशा मज़ा आता है।
को-स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
मेरे कोस्टार बहुत प्यारे हैं और ऐसे लोगों के साथ काम करना अच्छा लगता है। दिव्यांश और मैं इससे पहले भी साथ में काम कर चुके हैं, लेकिन उनके अलावा सेट पर हर किसी से बहुत कुछ सीखा जा सकता है।
किसी रोचक घटना के बारे में बताएं?
हालांकि शो की पटकथा बहुत मजेदार है और मैं शूटिंग के दौरान ही हंसने लगी तो सेट के लोग कहने लगे, ‘हेलो, ऑडियंस को हंसना है, तुम्हें नहीं।’ पूरा दिन बहुत मज़ेदार रहा, क्योंकि हम हमेशा चुटकुले बनाते रहते हैं। इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं और केवल एक घटना को याद नहीं रखा जा सकता।
दर्शक इस शो से क्या उम्मीद कर सकते हैं?
‘अपना न्यूज आएगा’ अलग है, कॉमेडी में ऐसे शोज रहे हैं, जो किरदार विशेष पर आधारित होते हैं और उनके एक्ट्स लंबे होते हैं। लेकिन यह केवल 2 मिनट का गैग है तो आपको केवल हंसना है और अगला गैग आ जाएगा। न्यूज़ और रिपोर्ट्स का कॉन्सेप्ट भी बहुत रोमांचक है। इस प्रकार यह शो आकर्षक है।
दर्शकों को इस शो में क्या पसंद आएगा?
दर्शक मुझे पसंद करेंगे और लगता है कि पटकथा को भी, क्योंकि वह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। 2 मिनट की यह चीज़ बहुत मज़ेदार है। इस शो को दिलचस्प बनाने वाली चीज़ यह है कि वास्तविक जीवन के चरित्रों को अलग अंदाज़ से निभाया जाता है।
जब शूट नहीं करती तो रिलेक्स कैसे होती हैं?
अपने को-स्टार्स के साथ समय बिताती हूं और थोड़ा वर्कआउट भी कर लेती हूं।
खुद को फिट रखने के लिये क्या करती हैं?
मैं बहुत ज्यादा फिटनेस फ्रीक तो नहीं हूं लेकिन एक्सरसाइज़ और हल्का फुल्का योग ज़रूर करती हूं। मौका मिलते ही सैर भी कर लेती हूं। खाने-पीने की चीजों के मामले में थोड़ा चूज़ी हूं, लेकिन एक दिन चीट फूड के लिये होता है। जूस और पानी खूब पीती हूं।


Comments Off on मज़ेदार होती है कॉमेडी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.