घर बुलाएं माखनचोर !    बच्चों को ऐसे बनाएं राधा-कृष्ण !    करोगे याद तो ... !    घटता दबदबा  नायिकाओं का !    हेलो हाॅलीवुड !    चैनल चर्चा !     हिंदी फीचर फिल्म : फेरी !    सिल्वर स्क्रीन !    अनुष्का की फोटो पर बवाल !    हेयर कलर और कट से गॉर्जियस लुक !    

मंगल पांडे बयान को लेकर फूंका सीएम का पुतला

Posted On August - 14 - 2019

सोनीपत, 13 अगस्त (हप्र)
मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गीता भवन चौक पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा मंगल पांडे पर दिए गए बयान के विरोध में पुतला फूंका। आप नेताओं ने कहा कि सीएम रोजाना विवादित बयान दे रहे हैं। इस पर भाजपा हाईकमान को संज्ञान लेना चाहिए।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि 1857 में स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे का अहम योगदान रहा है, परन्तु मुख्यमंत्री द्वारा मंगल पांडे पर दिए गए विवादित ब्यान से शहीदों का अपमान हुआ है। इस दौरान आप के जिलाध्यक्ष जयभगवान आंतिल, सरोज बाला, प्रवेश कुमारी, शलैन्द्र त्यागी, अर्चना, सुनील समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
फरीदाबाद (हप्र) : आप ने मंगलवार को बीके चौक पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका। अमर शहीद मंगल पांडे के विषय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा की गई टिप्पणी को निंदनीय बताते हुए सीएम से माफी मांगने की अपील की। जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी एवं आप नेता धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में लोकसभा अध्यक्ष जोगिंदर वशिष्ठ, जिला सचिव विनोद भाटी, बडखल विधान सभा अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, महिला जिला अध्यक्ष गीता शर्मा, सुमन वशिष्ठ, वीणाा वशिष्ठ, लोकेश अग्रवाल, पूनम झा, सहित टीम के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी एवं धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि जो मुख्यमंत्री देश को आजादी दिलाने वाले वीर शहीदों का सम्मान करना नहीं जानते, वो प्रदेश की बागडोर क्या संभालेंगे। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।
फतेहाबाद (निस) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बीते दिनों 1857 की क्रांति के अमर शहीद मंगल पांडे के संदर्भ में दिए गए ब्यान के विरोध में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर रोष व्यक्त किया। इस जिला अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग के नेतृत्व में एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए अम्बेडकर चौक पार्क में मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। जिलाध्यक्ष लक्ष्य गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री ने शहीदों पर अभद्र टिप्पणी करके अपरिपक्व मानसिकता का परिचय दिया है।
मुख्यमंत्री को अपने ब्यान पर माफी मांगनी चाहिए। इस अवसर पर रतिया विधानसभा अध्यक्ष विनोद भड़ोलावाली, मंगल खरोड़, लक्षमण कुलरिया, सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


Comments Off on मंगल पांडे बयान को लेकर फूंका सीएम का पुतला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.