घर बुलाएं माखनचोर !    बच्चों को ऐसे बनाएं राधा-कृष्ण !    करोगे याद तो ... !    घटता दबदबा  नायिकाओं का !    हेलो हाॅलीवुड !    चैनल चर्चा !     हिंदी फीचर फिल्म : फेरी !    सिल्वर स्क्रीन !    अनुष्का की फोटो पर बवाल !    हेयर कलर और कट से गॉर्जियस लुक !    

बाप ने ईंट मारकर किया बेटे का कत्ल

Posted On August - 13 - 2019

मोहाली, 12 अगस्त (निस)
नयागांव थाने के अधीन पड़ते वार्ड नंबर -16 की जनता कॉलोनी में रविवार रात 10 बजे बाप ने बेटे का कत्ल कर दिया। कत्ल की वजह यह थी उसके पिता ने अपने बेटे को शराब पीकर पड़ोसियों से लड़ने से मना किया था। शराब के नशे में धुत बेटा बाप से ही हाथापाई पर उतर आया। पिता ने आपा खोया और सिर पर ईंट से हमला कर बेटे का घर की छत पर कत्ल कर दिया। मृतक की पहचान अमन सिंह (30) के रूप में हुई है, जबकि उसके पिता का नाम रणधीर सिंह (50) बताया जा रहा है जोकि एक्साईज विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर खरड़ अस्पताल पहुंचाया, जहां बाद दोपहर मृतक अमन का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने रणधीर सिंह की पत्नी रजनी के बयानों पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रणधीर सिंह को खरड़ अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार रात अमन शराब पीकर घर की छत पर खड़ा होकर पड़ौसियों से झगड़ा कर रहा था। जब उसके पिता रणधीर सिंह ने उसे ऐसा करने से रोका तो वह अपने पिता के साथ ही झगड़ा करने लगा। इस बात को लेकर बाप-बेटे में हाथापाई हो गई और रणधीर सिंह ने छत पर पड़ी ईंट से अमन के सिर पर कई वार कर दिए।
पत्नी से हो चुका था तलाक
अमन शादीशुदा था, जिसके दो बच्चे हैं। बेटा 7 साल का है और बेटी 4 साल की। उसकी पत्नी सुमन ज्यादा शराब पीने के चलते अमन और बच्चों को छोड़कर चली गई थी, जिसका बाद में तलाक हो गया। परिवार ने बताया कि अमन पहले सैलून में काम करता था, परंतु ज्यादा शराब पीने के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया। वहीं, अमन अब गुजारे लायक लेबर का काम करता था और जितनी उसे दिहाड़ी मिलती थी उसकी वह शराब पी लेता था।


Comments Off on बाप ने ईंट मारकर किया बेटे का कत्ल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.