फरीदाबाद में टला बाढ़ का खतरा 3 फुट घटा यमुना का जलस्तर !    मासूम को ट्रेन में बैठाकर महिला फरार !    विभाग की फर्जी आईडी बनाकर ठगे 2 लाख !    राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने दिए जांच के आदेश !    जन्मस्थल पर पूजा करने का मांगा अधिकार !    टोल से बचने को गांव से गुजरते हैं ओवरलोडेड वाहन !    नये कानून  के खिलाफ एक और याचिका !    हैफेड ने आढ़ती पर किया 36 लाख के गबन का केस !    अफगानिस्तान से कश्मीर में आतंकी भेजने का षड्यंत्र !    टेल तक पहुंचे पानी वरना पेड़ों पर चढ़ करेंगे प्रदर्शन !    

फिर टला बूडिया पैक्स चेयरमैन का चुनाव

Posted On August - 14 - 2019

जगाधरी, 13 अगस्त (निस)
मंगलवार को बूडिया पैक्स केंद्र के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन का चुनाव कोरम पूरा न होने की वजह से टल गया। बैठक में कुल 10 में पांच ही निदेशक पहुंचे। दूसरे गुट के निदेशक बैठक में नहीं पहुंचे।
पीठासीन अधिकारी ने नियम के अनुसार 7 दिन बाद फिर बैठक रख दी। इस दिन बैठक में पहुंचने वाले निदेशक ही चुनाव संपन्न करा देंगे।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को चुनाव कराने के लिए पीठासीन अधिकारी व केंद्रीय सहकारी बैंक का प्रतिनिधि समय रहते पहुंच गए थे। ये पहली बार बैठक में पहुंचे।
वहीं, पैक्स निदेशक लाभ सिंह राणा, इंद्रेश अमादलपुर, अनिता नाभ, विवेक कुमार व गांधी सिंह टापू भी पहुंच गए,लेकिन पहली बैठक का कोरम पूरा करने के लिए 2 और निदेशकों का होना जरूरी था। पीठासीन अधिकारी ने काफी देर तक दूसरे निदेशकों का इंतजार करते रहे,लेकिन वे नहीं पहुंचे।


Comments Off on फिर टला बूडिया पैक्स चेयरमैन का चुनाव
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.