उन्नाव पीड़िता के लिए निकाला कैंडल मार्च !    श्रमिकों के शवों का पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम !    पेंशनर्स की मांगों की होगी पैरवी : भाटिया !    धोखाधड़ी से उड़ाया 20 लाख से भरा बैग !    सुभाष कुहाड़ बने जाट सभा के प्रधान !    ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटा !    10 माह बाद भी पुलिस हाथ खाली !    ट्रक-कार में भीषण टक्कर, एक मरा !    हसला ने डिप्टी सीएम के सामने रखी समस्याएं !    ‘वास्तविक जीडीपी वृद्धि दर 5% से कम रहेगी’ !    

पत्नी ने बेटे संग मिलकर की पति की हत्या

Posted On August - 14 - 2019

नारनौंद, 13 अगस्त (निस)
उपमंडल के गांव पेटवाड़ में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के छोटे भाई के ब्यान पर मृतक की पत्नी व बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
गांव पेटवाड़ में विवाहिता गीता ने अपने बेटे विनय के साथ मिलकर अपने ही पति की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक आजाद के छोटे भाई प्रदीप व सुंदर के ब्यान पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। पुलिस को दिए ब्यान में मृतक के भाई सुंदर व प्रदीप ने बताया कि मृतक आजाद का बेटा विनय ‘नशा’ करता है और उसको नशा करने से टोकने पर उसकी पत्नी गीता एतराज करती थी। इसी परेशानी के चलते आजाद कुछ समय से शराब पीने लग गया तो गीता व विनय उसके साथ अकसर झगड़ा करने लगे। जबकि वो मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।
मृतक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को हांसी के सरकारी अस्पताल में किया जाएगा।

मृतक के भाई के ब्यान पर मामला दर्ज
इस संबंध में थाना प्रभारी साधुराम ने बताया कि मृतक के भाई के ब्यान पर मृतक की पत्नी व बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खेत मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत
मंडी डबवाली (निस) : गांव लखुआना में किसान के यहां मजदूरी करने वाले एक मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गांव लखुआना निवासी 30 वर्षीय मांगेराम पुत्र सहीराम इसी गांव के किसान एवं पूर्व सरंपच रामजी लाल के खेत में मजदूरी करता था। सोमवार शाम खेत मालिक कृषि कार्य निपटाकर घर चले गए और मांगेराम पशुओं के लिए चारा लाने के लिए खेत में रुक गया। देर शाम खेत मालिक व परिजनों को सूचना मिली की मांगेराम खेत में बेसुध पड़ा है। पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।


Comments Off on पत्नी ने बेटे संग मिलकर की पति की हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.