सिल्वर स्क्रीन !    हेलो हाॅलीवुड !    साहित्यिक सिनेमा से मोहभंग !    एक्यूट इंसेफेलाइिटस सिंड्रोम से बच्चों को बचाएं !    चैनल चर्चा !    बेदम न कर दे दमा !    दिल को दुरुस्त रखेंगे ये योग !    कंट्रोवर्सी !    दुबला पतला रहना पसंद !    हिंदी फीचर फिल्म : फर्ज़ !    

जजपा छोड़ भाजपा के हुए बबीता और महावीर फौगाट

Posted On August - 13 - 2019

नयी दिल्ली, 12 अगस्त (ट्रिन्यू)
हरियाणा की रेसलर बबीता फौगाट और उनके पिता महावीर फौगाट सोमवार को जनजनायक जनता पार्टी (जजपा) छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में पिता-पुत्री ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा है कि भाजपा पिता-पुत्री में से किसी एक को हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतार सकती है। फौगाट के भाजपा में शामिल होने से विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दुष्यंत चौटाला की जजपा को सियासी झटका लगा है। महावीर अब तक जजपा के खेल प्रकोष्ठ के प्रमुख थे।
बबीता ने कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी की फैन हैं और उनके कामों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई हैं। उन्होंने कहा कि वे कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने से खुश हैं। महावीर ने भी पीएम मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें जो जिम्मेदारी देगी वे उसे निभाएंगे।
वहीं रिजिजू ने कहा कि बबीता न केवल पार्टी, बल्कि देश और खेल जगत के लिए काम करेंगी। हम बबीता की प्रतिभा का उपयोग करेंगे। इस मौके पर भाजपा के हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद थे।


Comments Off on जजपा छोड़ भाजपा के हुए बबीता और महावीर फौगाट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.