उन्नाव पीड़िता के लिए निकाला कैंडल मार्च !    श्रमिकों के शवों का पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम !    पेंशनर्स की मांगों की होगी पैरवी : भाटिया !    धोखाधड़ी से उड़ाया 20 लाख से भरा बैग !    सुभाष कुहाड़ बने जाट सभा के प्रधान !    ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटा !    10 माह बाद भी पुलिस हाथ खाली !    ट्रक-कार में भीषण टक्कर, एक मरा !    हसला ने डिप्टी सीएम के सामने रखी समस्याएं !    ‘वास्तविक जीडीपी वृद्धि दर 5% से कम रहेगी’ !    

गांव जाने के लिए नहीं मिला साधन तो ले उड़ा बस

Posted On August - 14 - 2019

सोनीपत, 13 अगस्त (हप्र)

सोनीपत बस स्टैंड से चोरी के बाद हादसे का शिकार हुई रोडवेज बस। -हप्र

सोनीपत बस स्टैंड से गांव जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली तो एक युवक रोडवेज की बस ही उड़ा ले गया। कुछ दूरी पर जाकर बस का एक्सीडेंट हो गया। जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम एक युवक दिल्ली काउंटर पर खड़ी रोडवेज बस लेकर फरार हो गया। जब कर्मचारी को काउंटर से बस गायब मिली, तो वहां हडकंप मच गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। बस को तलाश करते हुए रोडवेज कर्मचारी व पुलिस कर्मी फरमाणा पहुंचे, जहां बस पेड़ से टकराई हुई मिली। इसमें चालक की सीट पर युवक फंसा हुआ था, जिसे क्रेन की मदद से निकाला गया। पुलिस ने यार्ड मास्टर के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
सोनीपत बस अड्डे से रोजाना की तरह मंगलवार सुबह 4.30 बजे जयपुर के लिए बस चलनी थी। रोडवेज के कर्मचारी नरेंद्र ने सोमवार शाम वर्कशॉप में बस को वाशिंग करके दिल्ली के दो नंबर काउंटर पर लाकर खड़ा कर दिया। उस बस को खड़ी करने के बाद नरेंद्र दूसरी बस लेने के लिए अंदर चला गया। वह थोड़ी देर के बाद दूसरी बस को लेकर स्टैंड परिसर में आया, तो वहां से बस गायब मिली। आरोपी गांव तिहाड़ मलिक के रहने वाला मनीष कुमार बताया गया है।

काम से आया था सोनीपत
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी मनीष कुमार ने बताया कि वह सोनीपत किसी काम से आया हुआ था। वह अपने गांव तिहाड़ मलिक जाने के लिए सोमवार देर शाम बस अड्डे पर पहुंचा, तो वहां कोई बस नहीं मिली। अपने गांव जाने के लिए वह बस अड्डे से रोडवेज बस लेकर चल दिया। फरमाणा ड्रेन नंबर आठ के पास पहुंचा, तो बस पहले डंपर से टकरा गई। इसके बाद संतुलन बिगड़ने के बाद बस पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई।


Comments Off on गांव जाने के लिए नहीं मिला साधन तो ले उड़ा बस
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.