घर बुलाएं माखनचोर !    बच्चों को ऐसे बनाएं राधा-कृष्ण !    करोगे याद तो ... !    घटता दबदबा  नायिकाओं का !    हेलो हाॅलीवुड !    चैनल चर्चा !     हिंदी फीचर फिल्म : फेरी !    सिल्वर स्क्रीन !    अनुष्का की फोटो पर बवाल !    हेयर कलर और कट से गॉर्जियस लुक !    

कार की डिक्की में बैठे थे बच्चे, लोगों ने समझा बच्चा चोर गिरोह

Posted On August - 14 - 2019

लाडवा में मंगलवार को थाने में मौजूद परिवार के सदस्य। -निस

बाबैन-लाडवा, 13 अगस्त (निस)
लाडवा में लोगों ने मंगलवार सुबह कार में जा रहे एक परिवार को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में परिवार के लोगों ने अपने आईकार्ड दिखाये और किसी तरह अपने-आप को बचाया। गनीमत रही कि किसी ने उनके साथ मारपीट नहीं की। घटना के बाद परिवार में शामिल 3 महिलाएं व 5 बच्चे बुरी तरह से सहमे हुये हैं।
हिसार के आदमपुर के गांव सहलपुर निवासी सुरेंद्र कुमार व सुनील मंगलवार को हरिद्वार से अपने किसी परिजन का पिंडदान कराकर परिवार सहित कार में वापस अपने गांव आ रहे थे। लाडवा में उनकी कार मंगलवार सुबह इंद्री चौक पहुंची तो लोगों ने डिक्की में बच्चों को बैठा देखा। यह देखकर लोगों ने उन्हें बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ लिया और उन्हें पकड़ने के लिए शोर मचा दिया। कुछ लोगों ने अपनी कारों में उनका पीछा किया और लाडवा-कुरूक्षेत्र रोड पर गौशाला से पहले उनकी कार को ओवरटेक कर दिया और उनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर जबरन रुकवा लिया। लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और लाडवा थाने लेकर पहुंचे। इस दौरान बच्चा चोर पकड़े जाने का मैसेज सोशल मीडिया में आ गया। इसके बाद बड़ी संख्या में शहरवासी थाने में एकत्रित हो गए।
डेढ़ घंटे चला ड्रामा
थाना प्रभारी ने पीड़ित परिवार को बैठाकर उन्हें चाय-नाश्ता कराया और उनके आईकार्ड की फोटो काॅपी ली। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग महिला सहित 3 महिलाएं और परिवार के 5 बच्चे हरिद्वार गए हुए थे और मंगलवार सुबह वापस अपने घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बच्चों की जिद के कारण उन्होंने 3 बड़े बच्चों को कार की डिक्की में बैठा रखा था। जिसके चलते लोगों में गलतफहमी हो गई। पूछताछ में जब असलियत सामने आई तो भीड़ धीरे-धीरे खिसक गई। डेढ घंटे चले इस ड्रामा में पीड़ित परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी।


Comments Off on कार की डिक्की में बैठे थे बच्चे, लोगों ने समझा बच्चा चोर गिरोह
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.