उन्नाव पीड़िता के लिए निकाला कैंडल मार्च !    श्रमिकों के शवों का पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम !    पेंशनर्स की मांगों की होगी पैरवी : भाटिया !    धोखाधड़ी से उड़ाया 20 लाख से भरा बैग !    सुभाष कुहाड़ बने जाट सभा के प्रधान !    ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटा !    10 माह बाद भी पुलिस हाथ खाली !    ट्रक-कार में भीषण टक्कर, एक मरा !    हसला ने डिप्टी सीएम के सामने रखी समस्याएं !    ‘वास्तविक जीडीपी वृद्धि दर 5% से कम रहेगी’ !    

आमजन के लिये बंद होगा माॅल रोड

Posted On August - 14 - 2019

अंबाला, 13 अगस्त (निस)
अंबाला छावनी का मॉल रोड जल्द बंद कर दिया जाएगा। सेना अधिकारी इसे सुरक्षा का हवाला देते हुए बंद कर रहे हैं। मंगलवार को इस मामले को लेकर कैंटोनमेंट बोर्ड कार्यालय में एक बैठक हुई जिसमें सीईओ कैंटोनमेंट सहित भाजपा पार्षद व सेना के उच्च अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में मॉल रोड बंद करने को लेकर वोटिंग हुईं। वोटिंग के दौरान 8 वोट मॉल रोड बंद करने और 6 वोट बंद न करने के पक्ष में डाले । जिसके बाद साफ हो हुआ कि अब मॉल रोड जल्द ही पूरी तरह से बंद हो जाएगा। बैठक में पार्षद एवं कैंटोनमेंट बोर्ड के उपप्रधान अजय बवेजा के अलावा पार्षद राजू बाली, असीमा, लक्ष्मी, सन्नी, नीलम रानी तथा सुरेंद्र तिवारी, वीरेन्द्र कुमारी गांधी मौजूद रहे।
बैठक में उप प्रधान अजय बवेजा ने कहा कि जिस दिन मॉल रोड बंद करने को लेकर आपत्तियां मांगी गई थी, यहां पर 130 के लगभग लोग आए थे और अधिकतर लोगों ने यही कहा था कि मॉल रोड बंद नहीं होना चाहिए, क्योंकि इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा किया जा रहा है तो कुछ रास्तों को बंद किया जा सकता है बाकी रास्तों को आम जनता के खोला जा सकता है।
पार्षद असीमा का कहना था कि यदि मॉल रोड बंद होता है तो आम जनता के लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। आज माता-पिता अपने बच्चोंं को साइकिलें देकर नहीं भेजते क्योंंकि मॉल रोड को कई जगह से तो बंद कर दिया गया है। एक हिस्सा बंद करने से पूरा मॉल रोड बंद हो जाता है।
अदालत का दरवाजा खटखटाने की तैयारी
बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने कहा कि मॉल रोड का आम आदमी के लिये बंद हो जाना बेहद गलत बात है। भाजपा समर्थित पार्षद अब इस मुद्दे पर बैठक करेंगे ताकि अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्णय लिया जा सके।


Comments Off on आमजन के लिये बंद होगा माॅल रोड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.