किशोर ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म !    स्थानांतरण नीति को लेकर अध्यापक संघ का प्रदर्शन !    सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा !    इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल !    शहीदों के जीवन पर प्रदर्शनी लगायेगी कांबोज सभा !    इंडिया कबड्डी टीम का कैप्टन बना अमरजीत !    एकदा !    खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा! !    प्रशासन ने सुखना लेक को घोषित किया वैटलैंड !    सीबीआई कोर्ट का पंजाब सरकार को क्लोजर रिपोर्ट देने से इनकार !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On July - 13 - 2019

असीम

पति से परेशान एल्सा
अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ जब भी शर्टलेस होते हैं तो उनकी मॉडल पत्नी एल्सा पातकी को उलझन होने लगती है। दरअसल उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगता है। क्रिस को शर्टलेस होते देखकर ही उनके चेहरे पर नाराज़गी के भाव छलक उठते हैं। कभी-कभी जोर-जबरदस्ती कर वह उन्हें शर्ट पहना देती हैं। घर में भी पत्नी को थोड़ा गुस्सा दिलाने के लिए क्रिस बीच-बीच में शर्टलेस होकर घूमते नज़र आते हैं। इस मामले में एल्सा कहती हैं कि क्रिस का यह शर्टलेस स्टीरियों टाइप बहुत परेशानी वाला होता है। इसलिए क्रिस बाहर कितना भी शर्टलेस इमेज तैयार करें, घर में उन्हें एक अच्छे इमेज के साथ रहना पड़ता है।

टिल्डा की मनपसंद टीम
डॉक्टर स्ट्रेंज की ‘एनशियेंट वन’ तो याद ही होगी, जिसने स्ट्रेंज का हाथ ठीक कर दिया था। उसी टिल्डा स्विंटन को हाल में वर्ल्ड कप के एक मैच के दौरान बांग्लादेश की जर्सी में ओवल के मैदान में देखा गया। यहां तक कि बांग्लादेश की जीत के बाद चीयर्स करती हुई भी दिखाई पड़ीं। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के एशियन फैन इसे देखकर बहुत खुश हुए। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि ‘द एशियन वन’ जानती हैं, ट्रॉफी कौन ले जाएगा। इसलिए बांग्लादेश की जर्सी उन्होंने पहनी है। असल में टिल्डा की पसंदीदा टीम बांग्लादेश है। इसलिए अक्सर कुछ इवेंट के सिलसिले में वह बांग्लादेश का चक्कर लगा आती हैं।
लेसली ने किट को बचाया
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के अंतिम सीजन का झटका दर्शकों के साथ-साथ स्वयं जॉन स्नो यानी किट हैरिंगटेन भी बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। यह सब किट हैरिंगटन की वर्तमान हालत देखकर समझ में आ जाता है। 32 साल के इस हीरो ने थ्रोन्स के सातवें सीज़न से ही साइकोलॉजिस्ट के पास जाना शुरू कर दिया था। उनकी कॉग्निटिव बिहेवरियल थेरैपी चल रही थी। ऐसे में आठवें सीजन के बाद उनका डिप्रेशन और एंग्ज़ाइटी और ज्यादा बढ़ गये। ऐसे समय में उनकी पत्नी रोज लेसली सामने आ गईं। असल में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक अहम किरदार डेनेरिस की हत्या करने की घटना को फिल्म में अंजाम देते वक्त वे बहुत इमोशनल हो गये थे। उन्होंने इसे दिल पर ले लिया था। बहरहाल, अब वह उस मानसिक स्थिति से बाहर निकल आए हैं।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.