बच्चों की जगह रोबोट भी जा सकेगा स्कूल !    क्रिसमस की टेस्टी डिशेज़ !    खुद से पहले दूसरों की सोचें !    आ गई समझ !    अवसाद के दौर को समझिये !    बच्चों को ये खेल भी सिखाएं !    नानाजी का इनाम !    निर्माण के दौरान नहीं उड़ा सकते धूल !    घर में सुख-समृद्धि की हरियाली !    सीता को मुंहदिखाई में मिला था कनक मंडप !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On July - 6 - 2019

असीम

दहशत में हैं एश्टन

साल 2001 का एशले एलेरिन हत्याकांड इन दिनों हॉलीवुड में फिर से चर्चा में है। दरअसल एश्टन कूचर की इस महिला मित्र की हत्या एक सीरियल किलर ने लॉस एजिंलस में उनके अपार्टमेंट में उस वक्त कर दी थी, जब वह कूचर के साथ डेट पर जाने के लिये तैयार हो रही थीं। दिल दहलाने वाले इस मर्डर कांड से ठीक एक घंटे पहले एश्टन और एलेरिन मिले थे और डेट पर जाने वाले थे। अब सालों बाद इस केस की फाइल फिर से अदालत में खुली है। इसके लिए गवाही देने के लिए कूचर को भी अदालत में आना पड़ा। इस मामले के फिर से खुल जाने पर कूचर इन दिनों बहुत डरे हुए हैं। इसकी वजह यह है कि एशले के घर पर कूचर के हाथों के निशान ( फिंगर प्रिटंस) पाये गये थे। इसके बारे में वे कोर्ट को बता चुके हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को पिक करने के लिये उनके घर गये थे। लेकिन बार-बार बेल बजाने पर भी दरवाजा नहीं खुला था। उस वक्त उन्होंने वहां विंडो से झांककर देखा तो केवल कार्पेट पर कुछ निशान दिखे , जिसे ‍वे रेड वाइन के निशान समझकर वहां से लौट आए थे। हालांकि पुलिस ने तफ्तीश में जिस शख्स पर एशले की हत्या का संदेह जताया है, वह माइकल गारगुइलो नाम का आरोपी है, जिसे स्टॉकर समझकर इस केस में गिरफ्तार किया गया। क्योंकि पुलिस के मुताबिक घटना से ठीक पहले एशले अपने फ्लैट का टायर ठीक करवाने के लिये इस शख्स से मिली थी। बहरहाल गारगुइलो पर तो ट्रायल चल रहा है लेकिन मामला फिर से खुला है तो कूचर संदेह के घेरे में आ सकते हैं। वैसे, डरने वाला मामला तो है ही।

शादी कर खुश हैं हिलेरी स्वांक
इन दिनों पति फिलिप शनाइडर के साथ हिलेरी स्वांक सुखपूर्वक गृहस्थी बसर कर रही हैं। यह उनकी बातचीत से ही स्पष्ट हो जाता है। पिछले साल एक घरेलू समारोह में उन्होंने इस सोशल वेंचर एंटरप्रेन्योर के साथ गुपचुप ढंग से शादी रचा ली थी। इसके बाद अपने निजी जीवन के बारे में उन्होंने मीडिया या सार्वजनिक तौर पर एक शब्द भी कहीं नहीं कहा। मगर, हाल ही में अपने गृहस्थी के बारे में उन्होंने काफी कुछ साझा किया है। हिलेरी स्वांक ने कहा कि,’बहुत सारी डेटिंग और पड़ताल के बाद अब आखिरकार उनके जीवन में एक राजकुमार का आगमन हुआ है। वह भी एक ब्लाइंड डेट के दौरान उन्हें नसीब हुआ है, जहां हिलेरी स्वांक जाने से बच रही थी।’ हिलेरी ने यह भी कहा कि भले ही प्यार उनकी जिंदगी में थोड़ी देर से आया लेकिन अब उन्हें ऐसा लगता है कि जो भी उनकी लाइफ में पार्टनर बनकर आया है, उसके लिए इंतजार करना ठीक साबित हुआ।

ब्री लार्सन की दुविधा
पर्दे पर कैप्टन मार्वेल के साथ दूसरे लोगों का रिश्ता कितना भी अच्छा हो, लेकिन आॅफ स्क्रीन इसके मुख्य अभिनेता ब्री लार्सन के साथ पूरी एवेंजर्स टीम का रिश्ता बेहतर नहीं है। उनका दावा है कि ब्री बहुत ज्यादा उग्र हैं, सब कुछ अपने मन-मुताबिक करना चाहती हैं। उनके स्वभाव का यह पक्ष मार्वेल के सिनेमैटिक यूनिवर्स के कास्ट और क्रू को ज़रा भी पसंद नहीं है। यहां तक कि डिज्नी के सीईओ भी लार्सन को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं। दूसरी ओर, लार्सन का कुछ और ही कहना है। उनके मुताबिक चूंकि मार्वेल को पुरुष किरदार कहते हैं, इसलिए उनके बारे में ऐसी सोच बनी है। इसलिए इतनी गाॅसिप, उन्हें लेकर सुनने को मिल रही हैं। बहरहाल, वह इन बातों को खास तवज्जो नहीं देतीं और इन दिनों अपने किरदार को लेकर मशगूल हैं।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.