किशोर ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म !    स्थानांतरण नीति को लेकर अध्यापक संघ का प्रदर्शन !    सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा !    इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल !    शहीदों के जीवन पर प्रदर्शनी लगायेगी कांबोज सभा !    इंडिया कबड्डी टीम का कैप्टन बना अमरजीत !    एकदा !    खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा! !    प्रशासन ने सुखना लेक को घोषित किया वैटलैंड !    सीबीआई कोर्ट का पंजाब सरकार को क्लोजर रिपोर्ट देने से इनकार !    

हुड्डा केस जांच समेत 110 जगह सीबीआई छापेमारी

Posted On July - 10 - 2019

नयी दिल्ली, 9 जुलाई (ट्रिन्यू/एजेंसी)
मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने देशभर में व्यापक छापेमारी अभियान चलाया। ऐसा सघन अभियान जांच एजेंसी ने पिछले मंगलवार को भी चलाया था। इस बार जांच दायरे में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी से संबंधित मामला भी था। अधिकारियों ने बताया कि यूपी की मुख्यमंत्री के रूप में मायावती के कार्यकाल के दौरान हुए चीनी मिल घोटाले के सिलसिले में सीबीआई ने लखनऊ और एनसीआर में 11 जगहों पर छापेमारी की।
एजेंसी ने भ्रष्टाचार, हथियारों की तस्करी और आपराधिक गतिविधियों के सिलसिले में 19 राज्यों में 110 जगहों पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि सीबीआई ने 30 ताजा मामले दर्ज किए हैं। अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने पूर्व आईएएस अधिकारी नेतराम और विनय प्रिय धुने, पूर्व एमएलसी इकबाल सिंह के बेटों वाजीद अली तथा मोहम्मद जावेद के परिसरों की तलाशी ली। नेतराम तत्कालीन सीएम मायावती के सचिव भी रहे थे। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी से भी जुड़ा हुआ है। नयी दिल्ली के जसोला स्थित कृष बिल्डर्स के यहां भी तलाशी ली गयी। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, मुंबई, चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश, जम्मू, श्रीनगर, पुणे, जयपुर, गोवा, रायपुर, हैदराबाद, मदुरै, कोलकाता, राउरकेला, रांची, बोकारो, लखनऊ, कानुपर, उत्तराखंड, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक एवं बिहार में अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी।


Comments Off on हुड्डा केस जांच समेत 110 जगह सीबीआई छापेमारी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.