घर बुलाएं माखनचोर !    बच्चों को ऐसे बनाएं राधा-कृष्ण !    करोगे याद तो ... !    घटता दबदबा  नायिकाओं का !    हेलो हाॅलीवुड !    चैनल चर्चा !     हिंदी फीचर फिल्म : फेरी !    सिल्वर स्क्रीन !    अनुष्का की फोटो पर बवाल !    हेयर कलर और कट से गॉर्जियस लुक !    

सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा

Posted On July - 24 - 2019

करनाल में मंगलवार को जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों के साथ चर्चा करते एडीसी अनिश यादव। -हप्र

करनाल, 23 जुलाई (हप्र)
जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में मंगलवार को फिर पुरानी सब्जी मंडी में खड़ी होने वाली फलों की रेहड़ियों से उपजी पार्किंग की समस्या का मुद्दा छाया रहा। अंतत: निर्णय हुआ कि इसके स्थायी समाधान के लिए एक कमेटी बनेगी, जिसमें नगर निगम व ट्रैफिक पुलिस के प्रतिनिधि शामिल होंगे, जो कार्यवाही की एक्शन टेकिंग रिपोर्ट आरटीए कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे। रेहड़ियों को हटाने के लिए नगर निगम के कर्मचारी नियमित कार्रवाई करेंगे।
बैठक में आरटीए सचिव एवं जिला सड़क सुरक्षा समिति के उपाध्यक्ष, एडीसी अनिश यादव ने अधिकारियों से कहा कि एक टाइम लाइन में काम करें, ताकि जनता को असुविधा से बचाया जा सके। बैठक में शहर से गुजरते एनएच के फ्लाईओवर विशेषकर आईटीआई चौक के नीचे से मिट्टी खिसकने के मामले को एडीसी ने गम्भीर बताया और एनएचएआई अम्बाला को निर्देश दिए कि दो दिन में इस पर कार्रवाई करें।
उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को माल रोड पर अवैध पार्किंग को पुलिस की मदद से हटवाने के निर्देश दिए। बैठक में गैर सरकारी सदस्य जेआर कालड़ा और एलआर चौधरी ने शिकायत की कि शहर में विशेषकर सेक्टर-13 में गैस पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढाें को ठीक से भरा नहीं गया है। एडीसी ने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस समस्या का समाधान करवाएं। बैठक में एसडीएम करनाल नरेन्द्र पाल मलिक, आरटीए कार्यालय के प्रतिनिधि जोगिन्द्र ढुल, ट्रैफिक इंस्पेक्टर रोशन लाल व अन्य गैर सरकारी सदस्य शामिल थे।


Comments Off on सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.