कांग्रेस की हल्ला बोल पदयात्रा शुरू !    देवभूमि उत्तराखंड सेवा समिति ने पार्कों में रोपे पौधे !    राहगीरी शहर को हरा-भरा बनाने का आह्वान !    अनाथ आश्रम को दिया इन्वर्टर, पाठन सामग्री, कपड़े व राशन !    प्राकृतिक चिकित्सा एवं योग में बनायें करिअर !    अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल !    अमृतसर में हवालात में बंद युवक ने लगाया फंदा !    चीन ‘विश्व सैन्य खेल’ की मेजबानी को तैयार !    चुनाव में निकाल देगी जनता खट्टर सरकार का अहं और वहम : रणदीप सुरजेवाला !    केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    

रेलवे स्टेशन पर नाबालिग से दुष्कर्म, होमगार्ड के 2 जवान और आरोपी चाचा गिरफ्तार

Posted On July - 12 - 2019

नरेंद्र मोहन शर्मा/निस
होशियारपुर, 11 जुलाई

होशियारपुर में बृहस्पतिवार को नाबालिग को हवस का शिकार बनाने के आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।-निस

रेलवे पुलिस ने एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाने के आरोप में दो रेलवे पुलिस कर्मियों व पीड़िता के चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक पुलिस के पास दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके अभिभावको में अनबन के चलते वह थाना भोगपुर के अधीन एक गांव में अपनी मां के साथ रहती है। उसने बताया कि उक्त गांव में रहने वाले एक
व्यक्ति के साथ उसकी मां आपसी सहमति से अपना विवाह कर रह रही है। उसने बताया कि वह और उसका भाई भी उनके साथ रहते हैं। इस दौरान रिश्ते में उसके चाचा लगते व्यक्ति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बीती रात उसने अपने गांव के नजदीक किसी बाबा की जगह पर उसे रखकर उसके साथ जबरदस्ती की और सुबह 6 बजे मुकेरियां की तरफ जाने के लिए ट्रेन पर चढ़ाने के मकसद से उसे चौलांग रेलवे स्टेशन पर छोड़ने आया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वे ट्रेन के इंतजार में बेंच पर बैठे थे तो उक्त होमगार्ड कर्मचारी उनके पास आए और उनसे पूछताछ करने लगे। उन्होंने उसके चाचा को अपने माता-पिता को लाने के लिए वहां से भेज दिया और बाद में दोनों आरोपियों ने उसे स्टेशन के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने उसे बाहर छोड़ दिया। उसने बाहर आकर अपने चाचा को फोन किया।
इस दौरान इस बात का लोगों को पता चलने पर उन्हें उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों को लोगों के हजूम से बचाया और अपने कब्जे में ले लिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर रेलवे पुलिस जालंधर ने आरोपी होमगार्ड कर्मचारियों धर्मपाल निवासी काला बकरा व दिलबाग सिंह निवासी बड़चूही व गत रात उसका शारीरिक शोषण करने वाले उसके आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार लिया है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा लिया है और रिपोर्ट जांच के लिए भेजी प्रयोगशाला में भेजी जा रही है।


Comments Off on रेलवे स्टेशन पर नाबालिग से दुष्कर्म, होमगार्ड के 2 जवान और आरोपी चाचा गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.