किशोर ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म !    स्थानांतरण नीति को लेकर अध्यापक संघ का प्रदर्शन !    सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा !    इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल !    शहीदों के जीवन पर प्रदर्शनी लगायेगी कांबोज सभा !    इंडिया कबड्डी टीम का कैप्टन बना अमरजीत !    एकदा !    खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा! !    प्रशासन ने सुखना लेक को घोषित किया वैटलैंड !    सीबीआई कोर्ट का पंजाब सरकार को क्लोजर रिपोर्ट देने से इनकार !    

युवकों ने खुलेआम लहराये हथियार, दहशत

Posted On July - 12 - 2019

सोनीपत, 11 जुलाई (हप्र)

सोनीपत के सुभाष चौक पर बृहस्पतिवार को हाथ में हथियार लेकर सड़क पर उतरे युवकों का एक गुट।-हप्र

एटलस रोड के पास सुभाष चौक पर स्थित एक कोचिंग सेंटर के बाहर बृहस्पतिवार को लाठियों, डंडों से लैस युवाओं के एक गुट ने हमला कर दिया और जमकर उत्पात मचाया। हमले में कई युवाओं को चोट आई। हमलावरों ने आधे घंटे तक भीड़ भरे बाजार में हथियार लहराये, जिससे वहां दहशत  मच गई।
जानकारी के अनुसार, शहर के बीचोंबीच सुभाष चौक और एटलस रोड पर 40 कोचिंग सेंटर हैं। आईटीआई के ज्यादातर छात्र भी दिनभर इन्हीं सड़कों पर ही घूमते रहते हैं। बताया गया है कि बृहस्पतिवार सुबह सुभाष चौक से लेकर एटलस रोड पर बुलबुल होटल तक मुंह पर कपड़ा 35 युवाओं का एक गुट आधे घंटे तक लाठी-डंडे और तलवार लहराते हुए घूमता रहा। इस दौरान युवाओं ने राहगीरों की तरफ भी हथियार लहराये और  बाद में इंदिरा कालोनी की एक गली से चले गये। उनके जाने के बाद पुलिस पहुंची।

आवारागर्दों पर होगी कार्रवाई
सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर सिंह का कहना है कि पुलिसबल के साथ आईटीआई चौक, एटलस रोड, सुभाष चौक के आसपास व कोचिंग सेंटरों के पास आवारागर्दी करते युवकों पर शिकंजा कसा है। शरारती लड़कों को पकड़कर उन्हें सख्ती के साथ समझाया गया है। उन्हें हिदायत दी है कि अगर वे आवारागर्दी करते पाए गए तो कारवाई होगी।

एक माह में 4 वारदात

बताया गया है छात्र गुटों में एक माह के दौरान 4 वारदात हो चुकी हैं। रेलवे स्टेशन पर छात्रों के एक गुट ने चाकुओं से गोदकर 3 छात्रों को घायल कर दिया था। हमला करने वालों में आईटीआई व कोचिंग सेंटरों के छात्र थे। वहीं, इससे पहले एटलस रोड पर छात्रों के एक गुट ने एक छात्र को बुरी तरह से पीटा था, हालांकि इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करवाई गई थी। 4 दिन पहले एक छात्र बैग में चाकू लेकर स्कूल पहुंचा था और टीचर के पेट में चाकू घोंप दिया था। वहीं, एक अन्य मामले में आईटीआई के बाहर छात्र गुटों में मारपीट हुई थी। इन वारदात के बढ़ने की एक वजह यह भी है कि यहां से सिविल लाइन थाना शिफ्ट कर दिया है।


Comments Off on युवकों ने खुलेआम लहराये हथियार, दहशत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.