आधी आबादी में उत्साह घूंघट के साथ मतदान !    नाबालिग से रेप के मुख्य आरोपी को भेजा जेल !    कर्णी सिंह रेंज पर भिड़े निशानेबाज !    विवाहिता की मौत सास-ससुर और पति गिरफ्तार !    पंजाब में 70, हिमाचल में 69 फीसदी मतदान !    देश के लिए जेल गए थे सावरकर, मोदी की तारीफ !    संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से, हंगामे के आसार !    2 पर ढाई लाख का इनाम !    परिणामों पर विचार के बाद दें फैसला !    देशभर में बैंकों की आज हड़ताल !    

मंत्री पंवार, डीसी, एसपी से मिले 31 गांवों के ग्रामीण

Posted On July - 12 - 2019

पानीपत, 11 जुलाई (एस)

पानीपत में बृहस्पतिवार को लघु सचिवालय गेट पर परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार से बात करते धर्मपाल जागलान व अन्य। -एस

भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से करवाने की मांग को लेकर इसराना खंड के 31 में से ज्यादातर गांवों के गणमान्य लोग बृहस्पतिवार को लघु सचिवालय में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, उपायुक्त सुमेधा कटारिया, एसपी सुमित कुमार, एसडीएम वीना हुड्डा व डीएसपी बिजेंद्र से मिले। ग्रामीणों ने मंत्री व वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि भाकियू के जिला प्रधान का चुनाव हर दो साल बाद ब्लाक वाइज होता है। इस बार इसराना ब्लाक से जिला प्रधान चुनाव जाना है।
इसके लिए इसी 7 जुलाई को इसराना के किसान भवन में चुनाव होना था, पर वहां पर उस दिन किसानों की बैठक के दौरान कुछ लोगों द्वारा हुड़दंगबाजी कर हंगामा किया गया। झगड़ा होने की आशंका के चलते चुनाव 21 जुलाई के लिए स्थगित कर दिया। उस दिन चुनाव स्थगित होने के उपरांत कुछ लोगों ने दोबारा से बैठक करके अपने आप को प्रधान घोषित कर दिया और अब उस व्यक्ति द्वारा 15 जुलाई को किसान भवन पानीपत में आकर जिला प्रधान का पदभार ग्रहण करने की बात कही जा रही है। ग्रामीणों की बात सुनने पर उपायुक्त सुमेधा कटारिया व एसपी सुमित कुमार ने आश्वासन दिया कि किसी को भी इस तरह से धक्केशाही नहीं करने दी जाएगी।

मंत्री ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन
ग्रामीण जब डीसी व एसपी से मिलकर लघु सचिवालय के वीआईपी गेट से बाहर निकल रहे थे तो अचानक से परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार आ गए तो पूर्व जिला प्रधान राज सिंह आर्य, वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मपाल जागलान, लैंड मौरगेज बैंक के चेयरमैन चंद्रहास मलिक, किसान नेता सुधीर जाखड़ आदि ग्रामीणों ने मंत्री पंवार को सारे मामले से अवगत करवाया। इस पर मंत्री पंवार ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे भी इस मामले में उपायुक्त व एसपी से बात करेंगे। इस अवसर पर राजबीर मलिक, सुधीर जाखड़, हवा सिंह जागलान, कृष्ण मलिक, मा. ईश्वर सिंह बुवाना लाखु, हरिचंद मलिक, मेवा सिंह मलिक सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।


Comments Off on मंत्री पंवार, डीसी, एसपी से मिले 31 गांवों के ग्रामीण
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.