टालमटोल की आदत बुरी !    सच बोलने का इनाम !    बच्चों को भी बनाएं जागरूक !    आई दीवाली !    मन की भी हो मरम्मत !    इस दिवाली पुराने को नया बनाएं, खुशियां फैलाएं !    पर्सनल ट्रेनर का काम करेगा स्मार्ट मिरर !    मिठाई-फल डाल कर घर लायें नया बर्तन !    पढ़ाई में मददगार एप्स !    संतान की मंगलकामना का व्रत अहोई अष्टमी !    

भूमि विवाद को लेकर किशोर की हत्या

Posted On July - 11 - 2019

गुरदासपुर, 10 जुलाई (निस)
गत देर शाम गांव बुगना में भूमि विवाद को लेकर 16 वर्षीय लड़के की हत्या के मामले में थाना दोरांगला की पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। घटना को अंजाम देने के बाद से पांचों आरोपी फरार हैं।
पुलिस को दी शिकायत में बुगना निवासी दिलबाग सिंह ने बताया कि वह अपने ससुराल घर में पिछले काफी समय से रहकर ससुरालियों की जमीन को संभाल रहा है। मंगलवार शाम वह धान की रोपाई के लिए जमीन को ट्रैक्टर से जोत रहा था।
इस दौरान उसका बेटा गुरप्रीत भी उसके साथ ही था। जमीन जोतते समय उनके ट्रैक्टर से पास के खेतों में जमीन का किनारा ढह गया। इस बात से गुस्साए पास के खेतों के मालिकों परमजीत सिंह, सर्बजीत सिंह (पुलिसकर्मी), सुक्खा, सनी, हर्ष ने उसके बेटे गुरप्रीत को घसीट घसीट कर पीटना शुरू कर दिया। जब वह बीच-बचाव में आया तो उस पर भी तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावरों ने उसके बेटे पर हथियारों से वार करते हुए उसकी जान ले ली। उसके बेटे गुरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसे बुरी तरह से घायल करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना प्रभारी मुख्त्यार सिंह ने बताया कि दिलबाग सिंह के बयानों के आधार पर परमजीत सिंह, सरबजीत सिंह, जो पुलिस मुलाजिम हैं, के अलावा सुक्खा, सनी, हर्ष के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


Comments Off on भूमि विवाद को लेकर किशोर की हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.