चुनाव आयोग की हिदायतों का असर : खट्टर सरकार ने बदले 14 शहरों के एसडीएम !    अस्पताल में भ्रूण लिंग जांच का भंडाफोड़ !    यमुना का सीना चीर नदी के बीचोंबीच हो रहा अवैध खनन !    जाकिर हुसैन समेत 4 हस्तियों को संगीत नाटक अकादमी फेलोशिप !    स्टोक्स को मिल सकती है ‘नाइटहुड’ की उपाधि !    ब्रिटेन में पहली बार 2 आदिवासी नृत्य !    मानहानि का मुकदमा जीते गेल !    शिमला में असुरक्षित भवनों का निरीक्षण शुरू !    पीओके में बाढ़ का कहर, 28 की मौत !    कांग्रेस ने लोकसभा से किया वाकआउट !    

बारिश में जलभराव हुआ तो अधिकारी होंगे जिम्मेदार

Posted On July - 12 - 2019

रोहतक, 11 जुलाई (निस)
मौसम विभाग के अलर्ट के बाद जिला प्रशासन भी जलभराव न हो इसके लिए गंभीर है। उपायुक्त ने अधिकारियों को साफ निर्देश दिए है कि अगर किसी कालोनी व सडक़ों पर जलभराव हुआ तो संबंधित अधिकारी की जबावदेही होगी। पिछले दिनों मामूली बारिश में ही शहर में कई स्थानों पर जलभराव हो गया था। हालांकि इसको लेकर कहा गया था कि जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की हडताल के चलते यह स्थिति पैदा हुई है, लेकिन कई दिन तक जलभराव रहा था और अलग अलग स्थानों से उपायुक्त कार्यालय में शिकायत पहुंची है। साथ ही उपायुक्त ने जलभराव न हो इसके लिए अधिकारियों द्वारा किए गए प्रबंधों की भी रिपोर्ट तलब की है। उपायुक्त ने कहा कि वह औचक निरीक्षण कर स्थिति का भी पता करेगे। उपायुक्त के निर्देशों के बाद शहर को सेक्टरों में बांट कर नोडल अधिकारी नियुक्त किये गए और इसके लिए बाकायदा कंट्रोल रुम भी बनाया गया है।

यहां होता है जलभराव

शहर में मामूली बरसात होने पर छोटूराम चौक, शीला बाईपास चौक, शांतमई चौक, गोहाना अड्डा, किला रोड, रेलवे रोड, ग्रीन रोड, जनता कालोनी, आर्य नगर, सेक्टर तीन, सोनीपत रोड सहित कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है।


Comments Off on बारिश में जलभराव हुआ तो अधिकारी होंगे जिम्मेदार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.