प्लांट से बाहर हुए हड़ताली अस्थाई कर्मचारी !    दूसरे की जगह परीक्षा दिलाने वाले 2 और काबू !    पाकिस्तान में 2 भारतीय गिरफ्तार !    लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार !    खादी ग्रामोद्योग घोटाले को लेकर सीबीआई केस दर्ज !    कंधे की चोट, पाक के खिलाफ डेविस कप मैच से हटे बोपन्ना !    एकदा !    जनजातीय क्षेत्रों में खून जमा देने वाली ठंड !    रामपुर बुशहर नगर परिषद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत !    राम रहीम से हो सकती है हनीप्रीत की मुलाकात ! !    

फ्राइपैन मार पत्नी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

Posted On July - 12 - 2019

ज़ीरकपुर, 11 जुलाई (निस)
जीरकपुर की वीआईपी रोड पर स्थित मोना ग्रीन सोसायटी में एक साल पहले पत्नी के सिर पर फ्राईपैन मार कर उसके हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान गुरप्रीत सिंह (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि वह हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को शुक्रवार को डेराबस्सी अदालत में पेश किया जायेगा।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि बीते वर्ष 12 जुलाई 2018 को मोना ग्रीन में रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने पत्नी ममनप्रीत कौर को मामूली झगड़े के बाद सिर पर फ्राई पैन व स्टील की थरमस से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। घटना के बाद से ही आरोपी फ़रार था। पुलिस आरोपी के ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज कर उसकी खोज में थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी ज़ीरकपुर में घूम रहा है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
जांच में सामने आया कि
आरोपी ने हुलिया बदलते हुए दाढ़ी रख ली थी और ड्राईवर का काम कर रहा था। वह फ़िलहाल बठिंडा रहता था और मोहाली और ज़ीरकपुर आता-जाता रहता था। पुलिस ने मृतका के भाई हरनाम सिंह निवासी बठिंडा के बयान पर 13 जुलाई 2018 को आरोपी गुरप्रीत सिंह खिलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया था।


Comments Off on फ्राइपैन मार पत्नी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.